भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली ने कही जबदस्त बात, कहा- कोई बार-बार आप पर कीचड़ उछाले तो करें ये काम

सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे फिल्मों के साथ-साथ काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान भी खींचा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे ने ना तो कोई डांस और ना ही कोई एक्सप्रेशन्स नहीं दिये हैं.  वीडियो में आम्रपाली दुबे ने इंसान की परवरिश और उसके चरित्र से जुड़ी कुछ बातें बताई हैं. आम्रपाली दुबे का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

मोनालिसा के इस अवतार ने फैंस पर गिराई बिजली, वीडियो में देखें किलर लुक

अपने बयान में इस वीडियो में आम्रपाली दुबे ने कहा, अगर कोई व्यक्ति बार-बार आपके चरित्र पर कीचड़ उछाल रहा हो तो हर बार उसे माफ कर देना चाहिए. क्योंकि वो आपके चरित्र की नहीं, बल्कि अपने परवरिश की पहचान दे रहा होता है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, आज का ज्ञान सुनें क्या?

'खेसारी लाल यादव' के साथ इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया कड़क रोमांस, वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले आम्रपाली दुबे ने एक और जबर्दस्त वीडियो साझा किया था. इसमें भोजपुरी एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के जबर्दस्त गाने कजरारे पर एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही थीं.बता दें कि आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज एक्टर निरहुआ के साथ फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से इस इंडस्ट्री में कदम रखा था.

Related News