प्यार में असफलता मिलने पर युवक ने अभिनेत्री पर तेज़ाब फेंका

बलिया : प्यार में नाकामयाबी मिलने पर प्रेमिका को मौत के घाट उतारने और तेज़ाब फेंकने जैसे कई मामले सामने आते है ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश में बलिया के रसड़ा क्षेत्र में सामने आया है. हीरानंद महाविद्यालय में मंगलवार को भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री से एक तरफा प्रेम करने वाले प्रेमी युवक ने उस पर तेज़ाब फ़ेंक दिया. इतना ही नहीं युवक ने युवती के वर्तमान प्रेमी पर भी तेज़ाब फेंका. इसके चलते दोनों बुरी तरह से झुलस गए. 

इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी कि दहेज प्रथा को लेकर एक थियेटर में नाटक का मंचन किया जा रहा था. इस दौरान नाट्यकर्मी अजय ने सह कलाकार रूपाली पर तेजाब फेंक दिया. बुरी तरह से झुलसी अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस से प्राप्त सुचना के अनुसार आरोपी और पीडिता के मध्य काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इस बीच युवती ने किसी दूसरे व्यक्ति से विवाह रचा लिया जिसका बदला लेने के लिए पूर्व प्रेमी ने इस वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस के अनुसार, गाजीपुर की निवासी अभिनेत्री भोजपुरी फिल्म की शूटिंग बिहार के आरा जिले के निवासी हीरो विकास कुमार के साथ कर रही थी.विकास से पहले अभिनेत्री ने बलिया के सुखपुरा थाना क्षेत्र के निवासी अजय कुमार के साथ कई फिल्मों में अभिनय किया था. अजय ने कई बार अभिनेत्री से अपने एक तरफा प्यार का इजहार किया लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली. अजय को छोड़कर विकास के साथ भोजपुरी फिल्मों में काम करने पर युवक ने अभिनेत्री को धमकाया भी था.

सोमवार की रात को शूटिंग के बाद अभिनेत्री और फिल्म का हीरो विकास एक कमरे में सो रहे थे. तभी युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया. तेजाब से अभिनेत्री बुरी तरह झुलस गई है. विकास का चेहरा भी जल गया है.

Related News