बच्चे को जन्म देने से पहले ऐसी थी भारती सिंह की हालत, अस्पताल से सामने आया ये VIDEO

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भारती सिंह ने खास पोस्ट के माध्यम से ये खुशखबरी प्रशंसकों के साथ साझा की है। तत्पश्चात, अब भारती का डिलीवरी से पहले का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में भारती लेबर पेन में हैं तथा हॉस्पिटल में अपने बच्चे को जन्म देने की प्रतीक्षा कर रही हैं। दरअसल, ये वीडियो भारती ने स्वयं शूट किया है तथा यू ट्यूब चैनल पर अपना ये व्लॉग साझा किया है। 

लाइफ ऑफ लिंबाचिया यूट्यूब चैनल पर अपनी वीडियो साझा करते हुए इस कपल ने वीडियो के टाइटल में लिखा इट्स अ बॉय, गुड न्यूज़  आउट... इस ब्लॉग का आरंभ होता है भारती सिंह की आवाज से जहां वह बोलती दिखाई देती हैं कि फाइनली हम बेबी लेने जा रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में जहां भारती सिर्फ 1 ही बच्चा करने की हिदायत दे रही हैं, तो वहीं हर्ष लिंबाचिया भारती से 6 बच्चों की मांग कर रहे हैं।

अस्पताल जाते हुए भारती सिंह के चेहरे पर घबराहट तथा उत्साह का लेवल स्पष्ट दिखाई दे रहा था। तो वहीं भारती सिंह नर्स से सवाल-जवाब करती हुईं भी नजर आई। भारती सिंह के चेहरे पर नर्वसनेस स्पष्ट झलक रही थी। भारती सिंह के प्रत्येक मूमेंट को अपने कैमरे में कैद करते हुए हर्ष लिंबाचिया उनकी वीडियो बना रहे थे। वीडियो के आखिर में यह दोनों अपने प्रशंसकों को गुड न्यूज़ देते हुए बताते हैं कि उनके नन्हे राजकुमार ने इस दुनिया में जन्म ले लिया है। ध्यान हो कि भारती (Bharti Singh) पूरी प्रेग्नेंसी के चलते अपने वर्कफ्रंट में सक्रीय रही हैं। डिलीवरी के अंतिम दिन तक भारती ने शूटिंग की है। प्रतिदिन पैपराजी भारती को शूटिंग के सेट पर स्पॉट करते थे तथा भारती के तमाम जबरदस्त वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल रहते थे। वही अब भारती सिंह के माँ बनने के बाद उनके फैंस बहुत खुश है। 

रितेश ने किया 'पुष्पा' के स्टाइल को कॉपी, देखकर बोले लोग- 'फायर नहीं फालतू है तू'

मां बनने के बाद भारती सिंह ने शेयर किया खास पोस्ट, इस चीज ने खींचा लोगों का ध्यान

हरनाज संधू के साथ शिल्पा शेट्टी और बादशाह ने किया बुरा बर्ताव, देखकर भड़के लोग, बोले-'तमीज नहीं है'

 

Related News