करवाचौथ पर चाँद निकलने से पहले भारती ने किया यह काम

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाली कॉमेडियन भारती सिंह ने बीते कल करवा चौथ का व्रत रखा था। जी हाँ, वहीं इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी बनाया जो अब तेजी से सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। इस वीडियो में वह एक बार फिर से अपने अंदाज से फैन्स को एंटरटेन करते दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में भारती सिंह करवा चौथ पर चांद निकलने का इंतजार कर रही हैं। वहीं वीडियो में वह यह भी बता रही हैं कि बहुत तेज भूख लगी है।

 

जब चाँद नहीं निकलता तो भारती एक शख्स को बुलाकर चांद निकलने के बारे में पूछती हैं और फिर उसके साथ मस्ती करने लगती हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे इस वीडियो को भारती ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जो बेहतरीन है। भारती सिंह के बारे में बात करें तो वह इस वीडियो में बड़ी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं उन्होंने पर्पल कलर का सूट सलवार पहना है जो दिलकश लग रहा है। इसके साथ उन्होंने पिंक दुपट्टा लिया है।

वैसे उनके करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2008 में अपने करियर की शुरुआत बतौर एक कॉमेडियन ही की थी। उस दौरान बतौर एक प्रतियोगी उन्होंने कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में भाग लिया था। उसके बाद वह छा गईं। उन्होंने कॉमेडी शो के अलावा डांस और सिंगिंग शो को भी होस्ट किया है। इन दिनों वह इंडियाज़ बेस्ट डांसर शो को होस्ट करती हैं।

शेयर बाजार में आई बहार, बढ़त के साथ हुई शुरुआत

भारत को मिले 3 और राफेल जेट, जामनगर एयरबेस पर हुए लैंड

बिहार चुनाव: योगी के बयान पर बोले नीतीश- 'किसी में इतना दम नहीं है कि वो...'

Related News