BiggBoss-12 : घर के अंदर बच्चे पैदा करने की प्लानिंग कर रहा है ये मशहूर कपल

Sep 11 2018 10:54 AM

इंडस्ट्री की कॉमेडी क्वीन कही जाने वाली मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों बिगबॉस में एंट्री को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं. भारती अपने पति हर्ष के साथ बिगबॉस-12 में आने को तैयार हैं. खुद सलमान खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस कपल के बिगबॉस के घर में शामिल होने की घोषणा की थी. बिगबॉस के लॉन्चिंग इवेंट में भी सलमान खान के साथ भारती और हर्ष नजर आए थे. भारती बिगबॉस के घर में जाने से पहले खास तौर से प्लानिंग कर रहीं हैं.

जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं सपना चौधरी, इस मशहूर एक्टर के साथ आएंगी नजर

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान भारती ने बताया कि 'हनीमून के तुरंत बाद उन्हें खतरों के ख‍िलाड़ी के लिए अर्जेंटीना जाना पड़ गया था. उस दौरान उन्हें बिगबॉस के लिए कॉल आया था. उन्होंने कहा कि वो खतरों के खिलाड़ी खत्म होने के बाद ही बिगबॉस में काम करेंगी.' भारती ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि 'उन्हें ये पता चला कि इस बार बिगबॉस के घर में जोड़ियां शामिल होने वाली है. उन्हें बिगबॉस में अपने पति के साथ एंट्री करनी है. ऐसे में उन्होंने सोचा कि इस शो में वो फैमिली प्लानिंग कर सकती हैं.'

इस बार 'बिग बॉस' के घर में गूंजेगी भजनों की आवाज , होगी इस मशहूर गायक की एंट्री

भारती ने आगे अपनी प्लानिंग के बारे में बताते हुए कहा कि 'उन्होंने ये प्लान किया है कि जब तक कंडीशन ख़राब नहीं होती वो कुछ रिएक्ट नहीं करेंगे. बिगबॉस का सफर उनके और हर्ष के लिए एक पेड हॉलिडे जैसा है. घर में एक भी गलत कदम आपकी इमेज को बर्बाद कर सकता है.' वहीं इस बार में भारती के पति हर्ष का कहना है कि 'उन्होंने अब तक कैमरे के पीछे ही ज्यादा काम किया है और अब उन्हें कैमरे का सामना करना पड़ेगा. ऐसे में वह असहज महसूस करेंगे.' अब तो सभी को बस जल्द ही बिगबॉस-12 के टेलीकास्ट होने का बेसबरी से इंतजार हैं. बिगबॉस सीजन -12 की शुरुआत 16 सितम्बर से होगी.

26 एपिसोड से ही सलमान कर लेंगे साल भर जितनी कमाई, फीस 350 करोड़ के पार

Trailer : 'जलेबी' की तरह स्वीट लव स्टोरी में नज़र आये वरुण और रिहा चक्रबोर्ती

Bigg Boss-12 : इस पोर्न स्टार ने आखिरी समय में बढ़ा दी अपनी फीस

Related News