बदमाशो ने चलती ट्रेन में बैतूल की एक युवती का लेपटॉप, बैग चोरी किया

नरसिंहपुर । ट्रेनों में त्यौहारी भीड़ के दौरान यात्रियों का सामान चोरी हो रहा है, स्लीपर कोच में भी जनरल के यात्रियों की भीड़ का फायदा उठाकर उठाईगीर कीमती सामान पार कर रहे हैं। इटारसी से जबलपुर की ओर जाने वाली अमरावती एक्सप्रेस के एस 1 में सफर कर रही बैतूल की एक युवती का चोरो ने गाडरवारा-नरसिंहपुर के बीच लेपटॉप और बैग गायब कर दिया।

बैतूल के प्रताप वार्ड निवासी शीतल पिता उमाशंकर 22 वर्ष इटारसी से जबलपुर की ओर जाने वाली डाउन अमरावती एक्सप्रेस के कोच क्रमांक एस वन में 23 नम्बर बर्थ पर यात्रा कर रही थी। जिसके पास बैग में लेपटॉप, मोबाइल, कपड़े और पर्स में करीब 600 रूपए सहित एटीएम कार्ड, मेडीकल की किताबें रखीं थीं। चोरो ने युवती का बैग मौका देखकर गायब कर दिया।

गाडरवारा-नरसिंहपुर के बीच बुधवार को हुई घटना की शिकायत युवती ने जबलपुर पहुुंचकर दर्ज कराई। जिसकी सूचना गाडरवारा जीआरपी को मिलने पर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। गाडरवारा जीआरपी ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चला है। युवती ने पुलिस को चोरी गई सामग्री की कीमत करीब 35 हजार रूपए बताई है। रोजाना चोरी की दर्जनों घटनाएं हो रही हैं।

Related News