ऑस्कर में नॉमिनेटेड बेस्ट एक्टर्स और एक्ट्रेसेस

फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा अवार्ड, ऑस्कर अवार्ड नाईट की घोषणा 4 मार्च को की जाएगी.  हमारी इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं कि आप घर बैठे इस पूरी अवार्ड नाईट का मज़ा कैसे ले सकते हैं. ऑस्कर अवार्ड्स नाईट का लाइव ब्रॉडकास्टिंग रविवार, 4 मार्च को ABC चैनल पर की जायेगा. अगर आप अपनी टीवी पर इस अवार्ड नाईट को नहीं देख पा रहे हैं तो आप इसे लाइव स्ट्रीमिंग के ज़रिये भी देख सकते हैं.

आप इसका लाइव प्रसारण देखने के लिए वेबसाइट ABCGo पर जाकर भी देख सकते हैं या फिर ABC ऐप को डाउनलोड करके भी देख सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस अवार्ड नाईट में होस्ट के रूप में जिमी किमेल नज़र आएंगे. आइये जानते हैं ऑस्कर में नामांकित बेस्ट एक्टर्स और बेस्ट एक्ट्रेसेस की सूची के बारे में.

बेस्ट एक्ट्रेस-

सॉले हॉकिन्स (द शेप ऑफ वाटर) फ्रान्सेस मैकडॉरमैंड (थ्री बिलबोर्ड्स ऑउटसाइड इबिंग, मसूरी) मारगॉट रोबी (आई, टोन्या) साओइर्स रोनान (लेडी बर्ड) मरिल स्ट्रीप (द पोस्ट)

 

बेस्ट एक्टर-

टिमोथी चालमेट (कॉल मी बाइ योर नेम) डेनियल डे लेविस (फैंटम थ्रेड) डेनियल कलूया (गेट आउट) गेरी ओल्डमैन (डार्केस्ट ऑर) डेनजेन वाशिंगटन (रोमन जे इजराइल, इएसक्यू)

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऑस्कर में नॉमिनेटेड बेस्ट फिल्म्स एंड डायरेक्टर

मीशा को मिला इतना बड़ा ऑफर लेकिन पापा शाहिद ने कहा ना

पद्मावत के बाद ये कहलाएगी भारत की सबसे महंगी फिल्म

Related News