बेमेतरा: स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में तैनात था जवान, लैपटाप मिलने पर कांग्रेस का हंगामा

बेमेतरा: मंगलवार की रात करीब नौ बजे स्थानीय कृषि उपज मंडी प्रांगण में जिले की तीनों विधानसभा सीटों की जमा ईवीएम की सुरक्षा में तैनात बीएसएफ जवान के पास मिले लैपटाप को कांग्रेसियों के हंगामे के पास अफसरों ने जब्त कर लिया। जानकारी के अनुसार बता दें कि यहां पर बेमेतरा जिले साजा, नवागढ़ तथा बेमेतरा की ईवीएम मतदान के बाद के बाद स्ट्रांग रुम में इकट्ठा की गई है।

सरपंच बनने के लिए पूर्व आतंकी भी मैदान में उतरा

यहां बता दें कि इसकी चौकसी के लिए बीएसएफ के 120 जवानों को तैनात किया गया है। वहीं स्ट्रांग रुम की निगरानी कांग्रेस उम्मीदवार व उनके प्रतिनिधि लगातार कर रहे हैं। हंगामा उस समय जब स्ट्रांग रूम के ठीक बगल वाले कमरे में बीएसएफ के जवानों के द्वारा लैपटॉप का उपयोग किया जा रहा था। वहीं बता दें कि प्रशासन की अनुमति पर चौकसी कर रहे कांग्रेस उम्मीदवारों के अधिकृत लोगों को इसकी जानकारी मिली तो धीरे-धीरे यह घटना पूरे शहर में आग की तरफ फैल गई। काफी तादाद में कांग्रेसी तथा शहर के लोग मंडी प्रांगण के सामने एकत्रित होने लगे और हंगामा करने लगे।

राजस्थान चुनाव: जब 'कुंभाराम लिफ्ट परियोजना' को 'कुम्भकरण लिफ्ट परियोजना' कह बैठे राहुल गाँधी, बने हंसी के पात्र

गौरतलब है कि इस बात की सूचना कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारियों को भी दी गई। घटनास्थल पर प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे और वस्तुस्थिति से अवगत हुए। वहीं बता दें कि अफसरों के निर्देश पर पुलिस ने लैपटॉप को फिलहाल अपनी अभिरक्षा में ले लिया है। कांग्रेसियों ने कहा कि उस लैपटॉप को आखिर स्ट्रांग रूम के बगल वाले रूम में बीएसएफ जवान क्या कर रहे थे। जबकि किसी तरह की कोई अन्य डिवाइस की अनुमति उस परिसर में ले जाने की मनाही है।

खबरें और भी

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस अच्छी तरह जानती है, कि वो पीएम मोदी के विकास का मुक़ाबला नहीं कर सकती - नितिन गडकरी

राजस्थान चुनाव: चुनावी रण में 2294 में से 319 प्रत्याशी ऐसे हैं, जिनके नाम में है राम

हिन्दुओं को मरवाकर भाजपा कर रही चुनावी मलाई खाने का षड्यंत्र- प्रवीण तोगड़िया

Related News