अब आप भी करे अपने पसंदीदा खिलाड़ी से बात...

मुंबईः क्रिकेट के दीवानो के लिए एक अच्छी खबर आई है बता दे की भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड 'बीसीसीआई' ने भारतीय क्रिकेटरों तथा उनके चाहने वाले प्रशंसको को और भी पास लाने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड 'बीसीसीआई' ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर ‘इंडियन क्रिकेट टीम’ नामक एक पेज बनाया है। क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड 'बीसीसीआई' इस सोशल नेटवर्किंग फेसबुक पेज के द्वारा भारतीय क्रिकेट के दीवानो तथा खेल प्रेमियों को एक साझा मंच उपलब्ध कराएगा.

जिसके द्वारा उनके चाहने वाले खेल प्रेमी अपने मनपसंद भारतीय खिलाड़ियों से चर्चा कर सके. BCCI ने कहा की पेज पर आप उनके मजेदार वीडियो देख सकेंगे और उनके साक्षात्कार देख तथा पढ़ सकेंगे. इस बाबत भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड 'बीसीसीआई' ने कहा है की आप इस फेसबुक पेज पर देश-विदेश में होने वाले टूर्नामेंटों की महत्वपूर्ण जानकारी भी प्राप्त कर सकते है.

BCCI ने आगे कहा की इस फेसबुक के पेज पर क्रिकेट के दीवाने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से चर्चा के साथ-साथ क्रिकेट के फॉर्मेट से जुड़े अन्य सवाल-जवाब भी कर सकते हैं. इसमें क्रिकेट के दीवाने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के प्रोफाइल भी जान सकेंगे. BCCI इस फेसबुक पेज के माध्यम से लोगो को विश्व में हो रही अन्य क्रिकेट के मुकाबलों से भी अवगत कराएगी.  

 

Related News