जाने सुपरमैन VS बैटमैन की जंग की वजह

बैटमैन और सुपरमैन दोनों ही परदे के सुपर हीरोज है. दोनों ही सुपर हीरो को दर्शको का खूब प्यार मिला. लेकिन कितना रोमांचक हो जब ये दोनों हीरो एक साथ अपने हैरतअंगेज कारनामे दिखाए. अब आप अपने दोनों सुपर हीरो को फिल्म 'बैटमैन वर्सेस सुपरमैन: डॉन ऑफ जस्टिस' में देखने का मजा ले पायेगे. इस फिल्म का लोगो को बेसब्री से इन्तेजार है और ट्रेलर में बैटमैन और सुपरमैन के बीच दिखाई भिड़ंत को लेकर सब विचार में पड़ गए है.

इस फिल्म का निर्देशन जैक स्नाइडर ने किया है. दोनों सुपर हीरो लोगो की रक्षा का काम करते है ऐसे में दोनों के बीच जंग दिखाना दर्शको को हैरत में डाल रहा है. फिल्म में कॉमिक ग्रुप जस्टिस लीग के किरदार वंडर वुमन और लेक्स लूथर भी नजर आयेगे. ट्रेलर में दिखाए गए दृश्यों से ये तो साफ़ पता चल रहा है कि फिल्म में एनीमेशन और स्पेशल इफेक्ट्स पर बहुत काम हुआ है.

ब्रूस वेन / बैटमैन (बेन एफ्लेक) की तबाह होती वेन टॉवर, एलियन मिलिटेंट जॉड के साथ हुई सुपरमैन की लड़ाई, सुपरमैन (हैनरी केविल) की बैटमैन के साथ भिड़ंत वाले दृशय दर्शको को रोमांचित करेंगे. आपको बात दे कि इन सुपरहीरोज के साथ ही वंडर वुमन के किरदार की यह पहली स्क्रीन अपीयरेंस होगी. अब वो किसकी तरफ होगी ये हम आपको जल्द ही बता देंगे. फिल्म में लेक्स लूथर का किरदार सोशल नेटवर्क स्टार ईजेनबर्ग अदा कर रहे हैं.

Related News