पॉल वर्होवेन ने फिल्म के स्पष्ट दृश्य पर कही ये बात

शेरोन स्टोन ने हाल ही में बेसिक इंस्टिंक्ट के स्पष्ट दृश्यों में से एक के फिल्मांकन से संबंधित अपनी टिप्पणियों से सभी को चौंका दिया। अभिनेत्री ने हाल ही में जारी अपने संस्मरण में कुख्यात पूछताछ दृश्य के बारे में बताया और सुझाव दिया कि उसे इसमें बरगलाया गया था। अपने संस्मरण, द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस में, स्टोन ने खुलासा किया कि निर्देशक पॉल वर्होवेन ने उन्हें फिल्म में इस्तेमाल किए जा रहे एक पूर्ण-फ्रंट शॉट के बारे में सूचित नहीं किया था। स्टोन ने अपनी किताब में निर्देशक को थप्पड़ मारने का भी खुलासा किया था। कहानी के अपने पक्ष को साझा करते हुए, निर्देशक वेरहोवेन ने हाल ही में स्टोन के दावों को संबोधित किया।

डेडलाइन के साथ बातचीत के दौरान, निर्देशक ने स्टोन द्वारा थप्पड़ मारे जाने को "बकवास" कहा और कहानी के उसके संस्करण पर और विवाद किया। कुख्यात दृश्य के फिल्मांकन के दौरान जो घट गया, उसे याद करते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा, "उसने मुझे बिल्कुल भी थप्पड़ नहीं मारा। हम इस समय अच्छी शर्तों पर हैं, शेरोन और मैं, इसलिए मैं [उस कहानी] को इसमें डालूंगा। श्रेणी 'मेरी स्मृति यह है, और तुम्हारी स्मृति वह है।'"

वर्होवेन ने आगे यह भी कहा कि स्टोन को उक्त दृश्य की पिछली कहानी के बारे में पता था। यह स्वीकार करते हुए कि कुख्यात पूछताछ दृश्य मूल स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था, पॉल ने कहा, "वह दृश्य [जहां वह अपने पैरों को खोल देगी] स्क्रिप्ट में नहीं था - जो फिल्म में तब आया जब मैंने शेरोन के साथ इस पर चर्चा की, जब मैंने बताया उसकी कहानी। मुझे पता है कि उसकी कहानी थोड़ी अलग है, लेकिन यह मेरी कहानी है। शेरोन ने हाल ही में जारी अपने संस्मरण में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिसमें यह भी शामिल है कि कैसे उन्हें निर्माताओं और फिल्म निर्माताओं द्वारा अपने पुरुष सह-कलाकारों के साथ अंतरंग संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया था।

फ्लिपकार्ट पर मिल रही है शानदार छूट, मिलेगा भारी फायदा

बबिता जी के वीडियो पर टप्पू ने किया ऐसा कमेंट कि लोग बोले- 'बच्चे हो...'

करियर की बुलंदियों पर थे पर्ल वी पुरी, लेकिन एक आरोप ने बदल दी अभिनेता की जिंदगी

Related News