तेज रफ़्तार ट्रेन की चपेट में आई छात्रों से भरी बस, 11 की मौत, 6 घायल

ढाका: बांग्लादेश में ट्रेन की चपेट में आने से 11 लोगों की जान चली गई। जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतकों में सभी स्टूडेंट और टीचर हैं। ये सभी लोग माइक्रोबस से वाटरफॉल देखकर वापस आ रहे थे। घटना चट्टोग्राम के मीरशराय उपजिला की है। घटना के समय रेलवे क्रॉसिंग का गेट खुला था, इसलिए ड्राइवर ने ट्रेन का ध्यान नहीं दिया। दुर्घटना के बाद ट्रेन बस को एक किमी दूर तक घसीटते हुए ले गई।

पुलिस का कहना है कि मृतक 9 यात्रियों की शिनाख्त कर ली गई है। सभी मृतक हाथाजरी उपजा के अमन बाजार इलाके में स्थित 'आर एंड जे प्लस' नामक कोचिंग सेंटर के स्टूडेंट और टीचर थे। मृतक चार शिक्षक जीसान, साजिब, रकीब और रेडवान थे। बाकी पांच की पहचान हिशाम, आयत, मारुफ, तसफिर और हसन स्टूडेंट के रूप में की गई है। ये सभी SSC और HSC की तैयारी कर रहे थे। 6 घायलों में माइक्रोबस हेल्पर तौकिद इब्ने शॉन, 11वीं कक्षा के छात्र मोहम्मद माहिम, तनवीर हसन ह्रीदोय, मोहम्मद इमोन तथा SSC उम्मीदवार तशमीर पाबेल और मोहम्मद सैकोट शामिल हैं।

हठजारी उपजिला निर्बाही अधिकारी (UNO) शाहिदुल आलम ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह हादसा दोपहर लगभग 12:45 बजे हुई। रेलवे क्रॉसिंग से माइक्रोबस गुजर रही थी, तभी सामने से चट्टोग्राम जाने वाली प्रोभाती एक्सप्रेस ट्रेन आ गई। घटना में बस ट्रेन की चपेट में आ गई, जिससे कई लोगों की जान चली गई।

बड़ी खबर: जल्द ही UCG शुरू करने जा रहा है 20000 से अधिक मुफ्त ऑनलाइन कोर्सेस

पहले विवाह का खुलासा किए बिना, दूसरी शादी के कर संबंध बनाना दुष्कर्म- बॉम्बे हाई कोर्ट

क्या जम्मू कश्मीर में स्थापित होगा बार काउंसिल ? याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से माँगा जवाब

 

 

 

Related News