'बजरंगी भाईजान' ने कमाए दो दिन में 64 करोड़ से ज्यादा

सलमान भाई के लिए ईद का दिन बेहद लकी साबित हुआ है. सलमान की चर्चित फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने शुक्रवार को सिनेमा घरो में अपनी जगह बना ली थी. बजरंगी भाई जान की सुपर सक्सेस तय मानी जा रही थी और माना जा रहा था कि फिल्म की पहले दिन 30 करोड़ की कमाई का आकड़ा छू लेगी. लेकिन फिल्म ने पहले दिन 27.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. ऐसे में कहा जा रहा था कि फिल्म ईद के दिन अच्छा बिज़नेस करेगी और ये बात फिल्म ने दूसरे दिन 36.50 करोड़ रुपये कमा कर सही साबित कर दी है.

इस फिल्म को आलोचकों की सराहना मिल रही है और प्रशंसकों ने इसे सलमान की सबसे सफल फिल्म कहा है. इस माउथ पब्लिसिटी ने सलमान के प्रशंसकों को टिकट खिड़की तक पहुचने के लिए मजबूर कर दिया है.

फिल्म ने अभी तक 63.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. विश्लेषकों का मानना है की फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आकड़ा छू लेगी. सलमान की फिल्म उतनी अच्छी कमाई नहीं कर पायी जितनी अच्छी फिल्म बाहुबली ने की है. 

कबीर खान निर्देशित इस फिल्म को सलमान की बेहतरीन अदाकारी और अच्छी विषयवस्तु के लिए काफी सराहा जा रहा है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और करीना कपूर भी अहम किरदार में है.

Related News