काशीबाई के चक्कर में उलझी देशी गर्ल

बॉलीवुड की देशी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली की 'बाजीराव मस्तानी' को अपने करियर की अब तक की सबसे कठिन फिल्म बताया है. प्रियंका ने कहा कि इससे वह भावनात्मक रूप से प्रभावित हुई हैं. ऐतिहासिक विषय पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. 32-वर्षीय प्रियंका ने कहा, मेरे लिए यह फिल्म चलते-फिरते कविता कहने की तरह है. यह बहुत सुंदर है.

आमतौर पर मुझे कोई किरदार प्रभावित नहीं करते, लेकिन इस फिल्म ने मुझे भावनात्मक रूप से प्रभावित किया है. प्रियंका ने कहा, मैं मानसिक रूप से प्रभावित हुई हूं. एक किरदार के रूप में मैंने इस तरह का अनुभव कभी नहीं किया है. काफी भावनात्मक उथल-पुथल है. यह 17वीं सदी की कहानी पर आधारित फिल्म है और मेरी अब तक की सबसे कठिन फिल्मो में से एक है.

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता प्रियंका इस फिल्म में बाजीराव (रणवीर) की पहली पत्नी काशीबाई का किरदार निभा रही है, वहीं दीपिका फिल्म में दूसरी पत्नी मस्तानी के रूप में दिखाई देंगी. इस फिल्म से पहले प्रियंका 5 जून को रिलीज हो रही जोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो' में रणवीर की बहन की भूमिका निभाते हुए नजर आएँगी.

 

Related News