देखे 'बाजीराव-मस्तानी' के किरदारों का फर्स्ट लुक

फिल्म 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' में सच्चे प्रेमियों के किरदार में रणवीर सिंह और दीपिका को खूब सराहना मिली है. लेकिन फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में इन दोनों का बिल्कुल विपरीत और जुदा अंदाज़ नजर आएगा. फिल्म में दीपिका पादुकोण योद्धा राजकुमारी मस्तानी के किरदार में नजर आएगी. फिल्म में रणवीर सिंह बाजीराव की भूमिका में है और प्रियंका चोपड़ा उनकी पत्नी काशी बाई का किरदार निभाएगी.

फिल्म का पोस्टर दर्शको के बीच जारी कर दिया गया है. फिल्म के निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली है. उनकी फिल्मो में हमेशा ही भव्यता देखी जाती है. इस फिल्म को संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा है. इस फिल्म के सभी चेहरे सामने आ गए है और कौन क्या किरदार निभाएगा ये भी खुलासा हो गया है. फिल्म में एक बार फिर से हमे रणवीर सिंह का रौबदार अंदाज़ उनकी नुकीली मुछो के साथ नजर आएगा. 

फिल्म में पहली बार दीपिका को इस तरह की भूमिका में देखा जाएगा. वे एक योद्धा के साथ ही बाजीराव पेशवा की प्रेमिका की भूमिका में भी नजर आएगी. यह फिल्म 'बाजीराव पेशवा' की जिंदगी पर आधारित है. बाजीराव एक महान योद्धा थे जिन्होंने अपनी मराठा सल्तनत दक्षिण भारत के पुणे से मौजूदा पाकिस्तान के अटक शहर तक अपना एकछत्र राज्य स्थापित किया था. बाजीराव ब्राह्मण थे और मस्तानी मुस्लिम. दोनों के प्यार की कहानी इतिहास के पन्नो में दर्ज है. फिल्म 18 दिसंबर 2015 को रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर 18 दिसम्बर को रिलीज हो रही शाहरूख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ से होगी.

Related News