बाहुबली 500 करोड़ के करीब

10 जुलाई को रिलीज़ हुई 250 करोड़ के बजट से बनी फिल्म साउथ की फिल्म 'बाहुबली- द बिगिनिंग' लगातार सफलता के नये रिकार्ड्स बना रही हैं. फिल्म अपनी कमाई से बॉक्स ऑफिस में एक नया इतिहास कायम करने जा रही हैं. फिल्म अपनी पूरी कमाई से 500 करोड़ के करीब पहुंच चूकि हैं. बाहुबली 60 सालो में बनी अब तक की पहली ऐसी मूवी है जिसने अपने हिंदी डबिंग से 110 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड बनाया हैं.

दिल्ली, यूपी और ईस्ट पंजाब के फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन बिज़नेस से जुड़े सुरेन्द्र पॉल के मुताबिक फिल्म ने 110 करोड़ की कमाई कर एक नया आयाम कायम किया हैं. बहुत कम सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के बाद भी फिल्म सफल रही. फिल्म के कुछ समय बाद फिल्म ने सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को काफी टफ कॉम्पिटिशन दिया.

बाहुबली के हिंदी डब से पहले साउथ की फिल्म 'रोबोट' ने 26 करोड़ की कमाई की थी. रोबोट में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और मिस वर्ल्ड रह चूकि ऐश्वर्या राय लीड रोल में थी और रोबोट से बाहुबली का कलेक्शन 5 गुना से ज़्यादा हो चूका हैं. ट्रेड एनेलिस्ट और फिल्म प्रॉड्यूसर कृष्ण चौधरी के अनुसार आने वाले 2 हफ्तों में फिल्म अपने हिंदी वर्जन से सवा सौ करोड़ तक पहुंच सकती हैं. फिल्म अपनी ओवरआल कमाई से 500 करोड़ के करीब पहुंच चूकि हैं. प्रभाष, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी इस फिल्म की स्टार कास्ट हैं,

Related News