सक्षम परीक्षा परिणाम में अव्वल आया बहादुरगढ़, विज्ञान व सामाजिक अध्ययन में रहा शानदार प्रदर्शन

चंडीगढ़: सक्षम परीक्षा परिणाम में हरियाणा के झज्जर में के पांचों खंडों में से बहादुरगढ़ खंड सबसे आगे रहा है। उपायुक्त संजय जून ने इस बात की जानकारी दी है। वे गुरुवार को कैंप कार्यालय में सक्षम योजना की मीटिंग ले रहे थे। बैठक में उपायुक्त संजय जून ने कहा कि झज्जर जिला सक्षम योजना में हर बार शानदार प्रदर्शन कर रहा है और भविष्य में भी बेहतर नतीजे सामने आएं इसके लिए टीम वर्क के साथ सभी को मिलकर आगे बढ़ना है।

उपायुक्त जून के समक्ष जिला सक्षम नोडल अधिकारी डाॅ. सुदर्शन पुनिया ने जिला झज्जर की सक्षम से जुडी रिपोर्ट प्रस्तुत की। सक्षम से जुड़े सभी कार्य कलापों का विश्लेषण किया। उन्होंने बताया कि सक्षम के घोषित नतीजों में सामाजिक अध्ययन और विज्ञान विषयों में बच्चों का प्रदर्शन शानदार रहा है, जबकि हिंदी विषय का रिजल्ट उत्कृष्ट रहा। उन्होंने बताया कि 21 दिसंबर को पूरे जिले में मेगा मॉनिटरिंग होगी और तमाम शिक्षा अधिकारी विद्यालय का नियमानुसार निरीक्षण करेंगे।

उपायुक्त ने निर्देश दिए की पीटीएम में विद्यार्थियों के माता-पिता की भागीदारी सुनिश्चित की जाए। इसके साथ ही जिला झज्जर को अव्वल रहना चाहिए। इस अवसर पर बेरी के एसडीएम डाॅ. राहुल नरवाल, एसडीएम बहादुरगढ़ तरुण कुमार पावरिया, एसडीएम झज्जर शिखा, मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी मेघना, जिला शिक्षा अधिकारी मदन सिंह चाेपड़ा, डाइट प्राचार्य बीपी राणा, उप जिला शिक्षा अधिकारी वीरेंद्र सांगवान, संजीत गिल, खंड शिक्षा अधिकारी वीरेंद्र नारा, डाॅ. हरीश डागर, देवेंद्र सिवाच तथा भूपेंद्र राज उपस्थित रहे।

देश में CAA पर बवाल से, टिम ड्रेपर का कहना-कारोबार को लेकर चिंतित हूं

5G सेवा जल्द शुरू हो सकती है भारत में, आज होगी डिजिटल कम्युनिकेशंस कमीशन की अहम् बैठक

अब SBI नेट बैंकिंग को भी कर सकते है लॉक अनलॉक, जानिये पूरा प्रोसेस

 

Related News