अर्जुन-परिणीति पर भारी पड़ेगी आयुष्मान की प्रेग्नेंट मां

बॉक्स ऑफिस पर हर बार फ्राइडे को कोई ना कोई नई फिल्म रिलीज़ होती है लेकिन इस बार फ्राइडे नहीं बल्कि गुरुवार को ही दो बड़ी फिल्में रिलीज़ हुई है. आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' और अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' एक-दूसरे को टक्कर देने आ गई है. पहले दोनों ही फ़िल्में दशहरे के दिन रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिर इसकी तारीख के बारे में बदलाव किया गया है और ये दोनों फिल्में इस बार गुरुवार यानी आज रिलीज़ हुई है. आइये जानते हैं दोनों फिल्मों में क्या है खास.

नमस्ते इंग्लैंड : ये एक रोमांटिक लव स्टोरी है जिसमें अर्जुन और परिणीति के भारत से लंदन तक जाने की कहानी दिखाई गई है. अर्जुन और परिणीति अपने परिवारवालों की मर्जी के बिना शादी कर लेते हैं लेकिन परिणीति को अपने कुछ सपने पूरे करने होते हैं जिसके लिए वो अर्जुन को छोड़कर लंदन चली जाती है. अर्जुन भी अपना प्यार पाने के लिए परिणीति के पीछे-पीछे लंदन चले जाते हैं. फिल्म की कहानी में कोई खास दम नहीं है लेकिन जिसे रोमांटिक या लव जॉनर पर आधारित फिल्में देखना पसंद है वो एक बार ये फिल्म जरूर देख सकते हैं.

बधाई हो : ये फिल्म कौशल परिवार की कॉमेडी और ड्रामा पर आधारित है जिसमें आयुष्मान की शादी की उम्र में उनकी मां अचानक ही प्रेग्नेंट हो जाती है. ये जानने के बाद उनके घरवाले समाज की लोक-लाज से काफी शर्मिंदगी महसूस करते हैं. इसके बाद कौशल परिवार में कई उतार-चढ़ाव आते हैं जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. फिल्म की कहानी आपको शुरू से लेकर आखिरी तक बांधकर रखेगी. ]कुल मिलाकर इस बार आयुष्मान की 'बधाई हो' अर्जुन और परिणीति की 'नमस्ते इंग्लैंड' पर भारी पड़ने वाली है. बधाई हो का बजट 25 करोड़ है और ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म पहले दिन 6 से 8 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. वहीं नमस्ते इंग्लैंड का कुल बजट 40 करोड़ है और ये फिल्म पहले दिन 10 से 12 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. खैर अब देखना तो ये है कि कौनसी फिल्म किस पर भारी पड़ती है.

बॉलीवुड अपडेट...

Badhaai Ho Review : आयुष्मान खुराना की माँ ने बताई बच्चे पैदा करने की सही उम्र

Namaste England Review : फीका पड़ा अर्जुन-परिणीति का रोमांस, नहीं है फिल्म में ज्यादा दम

इस कदर हॉट लग रही करीना देखते ही दिल की धड़कनें बढ़ जाएंगी

Related News