बेबी बंप छुपाती नजर आई प्रीति जिंटा

बड़े लम्बे समय से सुनहरे परदे से दूर अभिनेत्री प्रीति ज़िंटा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. बता दे कि प्रीति हाल ही में भारत लौटी है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि अभिनेत्री माँ बनने वाली है. दरअसल जब प्रीति कैमरे के सामने आई तो ऐसा लग रहा है तो मानो जैसे कि वह अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं. इन तस्वीरों में प्रीति अपने हाथ में पर्स और स्टॉल लिए हुए नजर आई जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. हालांकि प्रीति की तरफ से इस बात को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है.

बता दे कि, प्रीति ने जेने गुडइनफ से जनवरी, 2016 में शादी की, इसके बाद से वह लॉस एंजेल्स में ही रहती हैं. प्रीति ने अपने करियर में दिल चाहता है, चोरी चोरी चुपके चुपके, वीरज़ारा, कोई मिल गया, जैसी कई सुपरहिट फिल्मो में अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती का जलवा दिखाया है.

गौरतलब है कि, कई दिनों से अभिनेत्री बिपाशा बसु को लेकर भी प्रेग्नेंसी की चर्चा हो रही है. हालांकि बिपाशा ने भी इस बात पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नही दी. ख़ास बात यह है कि, प्रीति जिंटा और बिपाशा के फैन्स उनकी प्रेग्नेंसी की आधिकारिक पुष्टि का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब देखना ये होगा कि प्रीति जिंटा और बिपाशा इस खबर पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं.

ये भी पढ़े

पैडमैन की रिलीज़ डेट आगे खिसकी

असिन के शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर

यह चाइल्ड एक्ट्रेस का नया अंदाज़, आपने देखा क्या

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News