झारखण्ड में 'व्हाट्सप्प' से चलती है सरकार : मरांडी

जमशेदपुर : प्रदेश सरकार पर केंद्र के इशारो पर काम करने का आरोप लगाते हुए झारखंड विकास मोर्चा (प्रजातांत्रिक) के सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल मरांडी बोले कि रघुबर दास सरकार 'व्हाट्सअप' सरकार है और वह नई दिल्ली से आ रहे 'संदेशों' के मताबिक अपने कार्यो का संचालन  करती है. 

दास सरकार के सत्ता में आने के पश्चात बड़ी संख्या में अधिकारियों और नौकरशाहों के तबादलो की निंदा  करते हुए मरांडी ने बोले, ' पहले दिल्ली से व्हाट्सअप संदेश आता है उसके बाद राज्य सरकार तबादले-नियुक्तियों की अधिसूचना जारी करती है.' मरांडी ने मन मर्जी के मुताबिक़ और नियमों का तोड़ कर तबादले करने का आरोप लगाया है. 

मरांडी जमशेदपुर में पार्टी की 'न्याय यात्रा' का शुभारम्भ करने के लिए आये थे. इस यात्रा का लक्ष्य 'सरकार की असफलताओं का प्रकटीकरण करना और लोगों को न्याय दिलाना है. तबादलों के अतिरिक्त पूर्व मुख्यमंत्री ने कथित चीनी घोटाले को लेकर भी दास सरकार पर तीखी टिपण्णी कर निंदा की. 

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार बीपीएल परिवारों के लिए 35-36 रुपए प्रति किलोग्राम चीनी खरीद रही है जबकि बाजार में यह 26-27 रुपए प्रति किलोग्राम की दर से मिलती है.

Related News