'राम की पैड़ी में पैर लटकाकर बैठों' बोलकर लड़की को कमरे में ले गया बाबा, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

लखनऊ: यूपी के अयोध्या में झाड़-फूंक करके प्रेम रोग दूर करने वाले महंत को पुलिस ने गिरफ्त में लिया है। आरोप है कि महंत ने झाड़-फूंक के बहाने 20 वर्षीय दलित युवती से बलात्कार किया। परिवार की तहरीर पर बलात्कार के अतिरिक्त एससी-एसटी एक्ट, झाड़-फूंक के नाम पर धन लेने सहित कई अन्य धाराओं में शिकायत दर्ज हुई है।

दरअसल, पीड़िता का दिल्ली में रहने वाले शख्स के साथ अफेयर था। इसकी भनक घरवालों को लगी तो उन्होंने प्यार का भूत उतारने के लिए लड़की को सिया बल्लभ कुंज नयाघाट के महंत हनुमानदास के पास ले जाने का सोचा। घरवालों ने सुन रखा था कि महंत झाड़-फूंक करके प्रेम रोग को दूर करता है।

साथ ही पीड़ित परिवार ने इल्जाम लगाया कि महंत ने झाड़-फूंक के बहाने लड़की से दुराचार किया। बुधवार की शाम 5 बजे उन्हें बुलाया गया। माता-पिता को बाहर भेजकर महंत लड़की को कमरे में ले गया। वहां उसने लड़की से बलात्कार किया। वहीं, उसके घरवालों को कहा कि वे बाहर जाकर राम की पैड़ी में पैर लटकाकर प्रार्थना करें। जैसे ही घरवाले लड़की को घर लेकर गए तो वह बेहोश होकर गिर गई। फिर होश में आने के पश्चात उसने अपने साथ पिछली सारी घटना बताई। घरवालों ने अयोध्या पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने खबर होते ही तहकीकात आरम्भ कर दी। अपराधी महंत हनुमान दास निवासी सिया बल्लभ कुंज नयाघाट को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ व जांच पड़ताल के पश्चात् पुलिस ने महंत के खिलाफ बलात्कार समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल मामले की कार्रवाई जारी है।

कंगारू कोर्ट के आदेश पर जिंदा शख्स को लगाई आग, लगा था ये आरोप

दोस्त ने किया चाकू से हमला, मौके पर हुई मौत

किराएदार ने किया 3 साल की लड़की का अपहरण और फिर...

Related News