गुरूद्वारे के बाहर बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

देहरादून: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे के कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गुरुवार (28 मार्च) सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना तब हुई, जब दो नकाबपोश बाइक सवार हमलावरों ने गुरुद्वारे के बाहर अंधाधुंध गोलीबारी की। गंभीर रूप से घायल हुए बाबा तरसेम सिंह को खटीमा के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

हमला सुबह के समय हुआ जब तरसेम सिंह टहलने के लिए शिविर से बाहर निकले और बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाया, जो पहले से ही गुरुद्वारा परिसर के बाहर घात लगाए बैठे थे। स्थानीय अधिकारियों ने तेजी से प्रतिक्रिया दी और हमलावरों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया, जो फिलहाल फरार हैं। इसके अलावा नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे के कार सेवा प्रमुख पर हुए हमले के पीछे की वजह का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। 

उत्तराखंड के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) एपी अंशुमन ने मीडिया को घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के सहयोग से कई पुलिस टीमें हत्यारों को पकड़ने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही हैं। साथ ही, पुलिस मुख्यालय हत्याकांड की गहन जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन करेगा। 

जिसने पनाह दी, शकील-असलम ने उसी को मार डाला, बंधू राय हत्याकांड में 8 साल बाद गिरफ़्तारी

खाना अच्छा नहीं बना..! तो पोते ने पत्नी के साथ मिलकर बूढी दादी को बेरहमी से पीटा, अब गिरफ्तार

नशे के सौदागरों पर बड़ी कार्रवाई, पंजाब पुलिस ने सीमा पार तस्करी गिरोह के 12 गुर्गों को किया गिरफ्तार

Related News