दुल्हन के लिबास में ये पाकिस्तानी धर्म गुरु कर रहा ये काम

बता दें, पाकिस्तान के एक धर्मगुरु का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसे देखकर हर कोई देखता ही जा रहा है. इसके बारे में जान कर भी हर कोई हैरान है. या वीडियो पाकिस्तान के धर्म गुरु का है. बता दें, इस धर्मगुरु के शिक्षा देने का अंदाज भी देख लोग हैरान हो रहे हैं. यानि इनके बारे में अलग अलग बातें जिसके साथ वो काफी वायरल हो रहे हैं. आइये आपको भी बता देते हैं इसके बारे में. 

दरअसल, खबर के मुताबिक यह धर्मगुरु सिंध प्रांत के हैदराबाद शहर का है. ये दुल्हनों की तरह कपड़े पहनता है, लंबी दाढ़ी उसका भी वो भी अलग रंग में और आसपास का माहौल बारात जैसा होता है. जो खुद दुल्हन के लिबास पहने और लोगों को इस्लाम की शिक्षा देता है. इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि किस तरह से ये गुरु दुल्हन के लिबास में इस्लाम की शिक्षा देता है. नारंगी रंग के दुल्हन की बने इस धर्मगुरु की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

वहीं इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे दुल्हन बना यह धर्मगुरु एक मंच पर आराम से बैठा हुआ है और उसके आसपास लोगों की भीड़ है. इसके अलावा कुछ लोग पैसे देकर दुआ ले रहे हैं. वहीं कुछ लोग इस धर्मगुरु के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. कुछ लोगों को उनका ये तरीका बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है. बता दें कि इस शख्स के बारे में अब तक पूरी तरह से जानकारी सामने नहीं है, कि ये कौन है और कहां रहता है. खबर के अनुसार, ल्हन के कपड़ों में यह शख्स रावलपिंडी के रेशम गलीयों में कई बार देखा जा चूका है. 

220 पुरुषों को डेट करने के बाद इस मॉडल को पसंद आया कुत्ता, करने वाली है शादी

जानिए क्यों लिखी होती है रेलवे बोर्ड पर समुद्र तल से ऊंचाई

अब पौधा ही बताएगा अपनी जरूरत, डिज़ाइन हुई ऐसी चीज़

Related News