आजम खान ने कल्बे जव्वाद और मोहसिन रजा को आज का मीर जाफर बताया

लखनऊ : शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद द्वारा आजम खान के मंत्री रहने के दौरान एक शहर में वक्फ बोर्ड की जमीन में 400 करोड़ रुपए का घोटाला करने का आरोप लगाकर उसकी सीबीआई जांच की मांग किये जाने के बाद अब समाजवादी पार्टी नेता और पूर्व मंत्री आजम खान ने पलटवार करते हुए कहा उनका किसी वक्फ से व्यक्तिगत तौर पर कोई वास्ता नहीं है.उन्होंने तो कल्बे जव्वाद नकवी, मोहसिन रजा नकवी और एजाज अब्बास नकवी को आज का मीर जाफर बता दिया.

उल्लेखनीय है कि रामपुर में शुक्रवार को आजम खान ने अतीत का जिक्र करते हुए कहा कि जब वो मंत्री थे तो कल्बे जव्वाद अपने दामाद को शिया वक्फ बोर्ड का चेयरमैन बनाना चाहते थे. आजम खान ने कहा कि बिना किसी चीज को प्रमाणित तौर पर साबित किए, उनकी छवि को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. आजम खान के अनुसार उनका किसी वक्फ से व्यक्तिगत तौर पर कोई वास्ता नहीं है. रामपुर पब्लिक स्कूल की बनने वाली इमारत, अनाथालय और स्कूल ट्रस्ट की मिल्कियत है, व्यक्तिगत नहीं. हम बच्चे-बच्चियों को पढ़ाना चाहते हैं.

बता दें कि आजम खान ने कल्बे जव्वाद नकवी, मोहसिन रजा नकवी, एजाज अब्बास नकवी का नाम लेते हुए कहा कि ये सारे नकवी साहेबान हमारे इस मिशन, काफिले को बर्बादी के रास्ते पर ले जाना चाहते हैं. हमारे शिक्षा के उस मिशन को जिसकी प्रेरणा हमें सर सैयद से मिली. याद रहे कि मोहसिन रजा उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल में अकेले मुस्लिम चेहरे हैं.

यह भी देखें

पूर्व मंत्री आजम खान पर लगा वक्फ बोर्ड में भ्रष्टाचार का आरोप

आजम खान बोले बाबरी मस्जिद जहां थी, वहीं बननी चाहिए

 

Related News