शुभ मंगल सावधान...के लिए आयुष्मान अभी से हुए सावधान

अभिनेता आयुष्मान खुराना जो के 'बरेली की बर्फी' के बाद अब अपनी आगामी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के चलते भी आजकल सुर्खियों में बन चले है. आपको बता दे की आयुष्मान खुराना की पूर्व की सफलतम फिल्म 'बरेली की बर्फी' भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चख रही है. आयुष्मान खुराना की अब ऐसी ही उम्मीद शुभ मंगल सावधान से भी कर रहे हैं. आयुष्मान की यह फिल्म पुरुष से जुड़ी एक ऐसी समस्या को मनोरंजक अंदाज़ में प्रस्तुत करने की कोशिश कर रही है, जिसके बारे में बात करना अब भी टैबू माना जाता है और अगर आप किसी से बातचीत भी करें तो लोग इसका मज़ाक बनाते हैं.

आयुष्मान जबकि यह स्वीकारते हैं कि यह बेहद जरूरी है कि इस तरह के मुद्दे पर से टैबू वाला टैग तभी हटेगा, जब परिवार से ही इसकी शुरुआत हो जाये. परिवार के बड़े लोगों को बच्चों को उचित समय पर सेक्स एजुकेशन देना बहुत ज्यादा अनिवार्य है. तभी बच्चे हर तरह से अलर्ट भी रहेंगे और अगर वह किसी परेशानी से जूझ रहे होंगे तो उसके लिए डॉक्टर से मिल पायेंगे.

आयुष्मान इस बात पर भी फोकस करते हैं कि कई बार परिवार में ही ऐसे लोग होते हैं, जो शोषण कर रहे होते हैं. लेकिन जानकारी न होने से उसे नजरअंदाज कर दिया जाता है. बात करे अगर फिल्म 'बरेली की बर्फी' के बारे में तो यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चख रही है.

Related News