कूल मौसम में दिखना चाहते हैं कूल तो आयुष्मान से लें जैकेट टिप्स

बॉलिवुड एक्टरआयुष्मान खुराना अपनी एक्टिंग से और फिल्मों से तो सभी को दीवाना बनाते हैं, साथ ही वो अपने लुक से भी सभी को फैन बनाये हुए हैं. इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल के प्रमोशन्स में बिजी हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान आयुष्मान ने एक से बढ़कर लुक में नजर आए और अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस और फॉलोअर्स को फैशन गोल्स भी दे रहे हैं. एक्टिंग के साथ उनका फैशन सेंस भी काफी खास रहा है जिसे आप यहां देखे सकतेह हैं. दरसल उनके इस लेटेस्ट लुक को आप भी कॉपी कर सकते हैं. फिम प्रमोशन के दौरान आयुष्मान एक से बढ़कर एक जैकेट लुक में नजर आए. 

अगर आपको भी जैकेट पहनने का शौक है तो आप आयुष्मान से टिप्स लेकर इन बेहतरीन जैकेट्स को अपने वॉरड्रोब में शामिल कर सकते हैं. सबसे पहले बात मिलिट्री ग्रीन कलर के इस जैकेट की. इसमें ब्लैक ऐंड वाइट कलर की स्ट्राइप्स और सामने की तरफ 2 पॉकेट्स हैं. इस जैकेट को आयुष्मान ने ब्लैक कलर की हूडी, ब्लैक बैगी पैंट्स और ब्लैक शूज के साथ कैरी किया हुआ है.

वहीं कैजुअल आउटिंग के लिहाज से ब्लैक कलर की ये शाइनी लेदर जैकेट भी बेहद स्मार्ट लुक दे रही है. इस जैकेट को आयुष्मान ने वाइट कलर की ग्रैफिक टीशर्ट, ब्लैक पैंट्स और ब्राउन शूज के साथ टीमअप कर पहन रखा है.

डेनिम जैकेट्स सदाबहार होती है. गर्ल्ज ही नहीं बॉयज पर भी डेनिम जैकेट काफी सूट करता है. आप चाहें तो इस बार ब्लू कलर के डेनिम जैकेट की जगह ब्लैक कलर के डेनिम जैकेट को ब्लैक जींस, नियॉन ग्रीन बेस्ड मल्टीकलर टीशर्ट और ब्लैक शूज के साथ टीमअप कर पहन सकते हैं.

सिक्स फाइव सिक्स स्ट्रीट ब्रैंड की यह डाइस्टोपिया जैकेट और मैचिंग पैंट्स का लुक भी आयुष्मान पर काफी सूट कर रहा है जिसे आयुष्मान ने ब्लैक कलर की प्लेन टीशर्ट और ब्लैक ऐंड वाइट स्नीकर्स के साथ टीमअप कर पहन रखा है.

स्टाइलिश दिखने के लिए लगाती हैं बेल्ट और ये बातें भी रखें ध्यान

पार्टी में हॉट और अट्रैक्टिव दिखना हैं तो ट्राई करें कृति वाला हाई स्लिट गाउन

पार्टी में अट्रैक्टिव दिखना चाहती हैं तो इस बार ट्राई करें Neon कलर

Related News