सोशल मीडिया पर छाया इस ऑटो ड्राइवर का पेमेंट लेने का तरीका, देखकर आप भी कहेंगे 'गजब'

आज कल क्रिप्टोकरेंसी को लेकर खूब सुर्खियां चल रहीं है। जी दरअसल भारत में भी इस समय बड़ी संख्या में लोग क्रिप्टोकरेंसी में पैसा लगा चुके हैं। वहीं कुछ लोगों का यह मानना है कि क्रिप्टोकरेंसी सेफ नहीं है। इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर क्रिप्टोकरेंसी से जुड़ी एक फोटो सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इस समय सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमे ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो में लिखवा रखा है कि 'वह क्रिप्टोकरेंसी में भी पेमेंट लेता है।' इस फोटो को ऋषि बर्गी नामक एक यूजर ने पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं यूजर ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'भैया कितना बिटकॉइन लोगे?'

 

आप सभी देख सकते हैं ऑटो ड्राइवर की इस फोटो पर यूजर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। वैसे अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि ये फोटो भारत में किस जगह की है लेकिन जो भी इसे देख रहा है वह अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पा रहा है। वैसे इसे देखकर एक यूजर ने लिखा है, 'भाई अब केवल Ethereum में ही पेमेंट लो, बिटकॉइन पुरानी चीज हो गई है।' वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि जितना वो (ऑटो ड्राइवर) चार्ज करेगा उससे ज्यादा फीस बिटकॉइन सेंड करने में लग जाएगी।

इसी के साथ एक ने लिखा है, 'ऑटो ड्राइवर का नंबर उपलब्ध करवाया जाए। मैं उसे कुछ गिफ्ट करना चाहता हूं।' इस फोटो के वायरल होते ही कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है। कई अन्य यूजर यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि 'फोटो में दिख रहा ऑटो किस जगह का है?' कोई इसे तमिलनाडु का बता रहा है तो कोई इसे हरियाणा का कह रहा है तो कोई इसे MP का बता रहा है।

एक महीने में ही 2000 रुपये टूटे सोने के दाम, 7000 सस्ती हुई चांदी

पहले दादा फिर चाचा ने लूटी बच्ची की आबरू, भाई के पास गई तो उसने भी।।।

अमेरिका में कोरोना वैक्सीन की 'बूस्टर डोज़' को मिली मंजूरी, इन लोगों को लगाया जाएगा टीका

Related News