एकतरफा प्यार में युवक ने किया युवती पर चाकू से हमला

झाबुआ : जिले के पारा के पास गांव नवापाड़ा में एकतरफा प्यार में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली युवती की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। युवक शादी का प्रस्ताव लेकर शनिवार तड़के चार बजे युवती के कमरे में खिड़की से अंदर चाकू लेकर घुस गया था। युवती की गर्दन पर लंबा-गहरा जख्म लगा है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पत्नी से मामूली विवाद के बाद युवक ने फंदा लगाकर दी जान

इस तरह हुआ पूरा घटनाक्रम

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार खुद को बचाने की कोशिश में युवती के दाएं हाथ के अंगूठे और उंगली में चोट लगी। युवती ने हमलावर को सीने पर नाखून से हमला किया। सुबह जब पुलिस आरोपी को पकड़ने गई तो उसने कहा, मैंने कुछ नहीं किया। लेकिन सीने पर नाखून के निशान देखकर पुलिस उसे अपने साथ ले गई। युवती अपने कमरे में थी। उसके कमरे की खिड़की में जाली नहीं है। सुबह चार बजे आरोपी विकास इसी खिड़की से कमरे में घुसा। 

हथियारबंद बदमाशों ने दिया व्यवसायी की हत्या कर डकैती को अंजाम

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के मुताबिक युवती ने बताया, वो जबरन शादी के लिए साथ चलने का कहने लगा। मैंने इंकार कर दिया तो जबरदस्ती की कोशिश भी की। मैंने उसे ऐसा नहीं करने दिया। वो चाकू साथ में लेकर आया था। अचानक चाकू लेकर मेरी और दौड़ा और गर्दन पर वार कर दिया। मैंने खुद को बचाने चाकू पकड़ लिया। दूसरे हाथ से उसके सीने पर नाखूनों से नोंच लिया। शोर सुनकर मां मंगीबाई कमरे में आई। विकास वहां से भाग गया। 

सालगिरह पर विवाहिता कर लिया ऐसा काम, पति हुआ फरार

नहर में मिला युवती का सड़ा-गला शव, गांव में फैली सनसनी

तीन आरोपियों ने पांच साल तक घोड़ी, बकरी, गाय-कुत्ते से बनाए संबंध, वीडियो भी बनाया

Related News