गार्ड की हत्या कर एटीएम मशीन लेकर भागे बदमाश

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में बदमाशो ने अलसुबह एक संगीन वारदात को अंजाम दिया, यह बदमाश एटीएम में डाका डालने की मंशा से राजेन्द्र नगर इलाके के पास वाले एटीएम पर पहुंचे, लेकिन एटीएम पर तैनात गार्ड इनके मंसूबो के आड़े आ रहा था, जिसे इन बदमाशो ने रास्ते से हटाने के लिए पहले तो उस गार्ड की हत्या कर दी फिर बाद में पूरा एटीएम ही उखाड कर ले गए. फ़िलहाल पुलिस ने बदमाशो को तलाश में जुटी हुई  है. 

बताया जा रहा है कि यह घटना सुबह 4 बजे की है, जहां पहले से ही गार्ड तैनात था, वही उस गार्ड को देखकर बदमाश सर्तक हो गए और उन्होंने सबसे पहले गार्ड को ही अपने रास्ते से हटाने का प्लान बनाया, फिर उसके बाद गार्ड पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी, उसके बाद उन बदमाशो ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे को चमकीली पन्नी से ढंक दिया फिर पूरी एटीएम मशीन को उखाड़ लिया.

वही इसी बीच स्थानीय रहवासियो को खट-पट की आवाज़ सुनाई दी और बाहर जाकर देखा तो घटना की सारी जानकारी पुलिस को दी, वही मौके पर पहुंची पुलिस की गाड़ी की आवाज़ सुनकर बदमाश एटीम मशीन को सड़क पर ही छोडकर भाग गए फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लूट और हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है 

10 साल की मासूम के साथ रेप के बाद की हत्या

वेलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के चक्कर में बॉयफ्रेंड ने किया शर्मनाक काम

कुण्डी खडका के चर्च में बलात्कार

 

Related News