रिलीज हुआ अतरंगी रे का दूसरा गाना 'रेत जरा सी'

सारा अली खान (Sara Ali Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) की फिल्म अतरंगी रे जल्द रिलीज होने वाली है। मिली जानकारी के तहत यह फिल्म एक लव स्टोरी है जो इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से फैंस इसके रिलीज होने के इंतज़ार में हैं। हालाँकि अब आज फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। जी दरअसल इस फिल्म का पहला डांस सॉन्ग चका चक रिलीज हो गया था और इसे बहुत पसंद किया गया था।

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

आपने देखा होगा इस गाने में सारा अली खान ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। वहीं अब फिल्म का दूसरा गाना रेत जरा सी रिलीज हो गया है। इस गाने को अरिजीत ने गाया है और यह गाना लोगों के दिलों को छू रहा है। आप देख सकते हैं रेत जरा सी गाने में सारा अली खान धनुष से शादी के बाद उन्हें अपनी और अक्षय कुमार की लव स्टोरी सुनाती नजर आ रही हैं। इसी के साथ ही उन्हें याद करके रोती हुई भी दिखाई दे रहीं हैं। इस दौरान वह ये फैसला नहीं ले पा रही हैं कि धनुष और अक्षय में से वह किसे चुनें।

इसके चलते तीनों इस दुख को झेल रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं सारा अली खान ने ये गाना शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'मेरा दिल धड़क रहा है, जिस प्यार से ये बंधा हुआ है। लह रही है एक अलग ही प्यास सी, क्योंकि आ गई है रेत जरा सी। अतरंगी रे 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है।' अब गाने की बात करें तो इसे अरिजीत सिंह और साषा तिरुपति ने गाया है, लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं और इसे कंपोज ए आर रहमान ने किया है।

आमिर संग अपने रिश्ते पर फातिमा ने किया चौकाने वाला खुलासा

सोनू सूद को मिला BMC का नोटिस, एक्टर ने दिया ये जवाब

आर्या 2' के ट्रेलर को मिले 30 मिलियन व्यूज, सुष्मिता बोलीं - 'I LOVE YOU'

Related News