ATM में हुई हत्या, UP पुलिस के हाथ अब भी खाली

आगरा में बीते बुधवार देर रात थाना ताजगंज के शिल्पग्राम इलाके में उस समय अफरा तफरी मच गई जब दबंग लोगों ने पुरानी रंजिश को निकलने के लिए एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. युवक अपनी जान बचाने के लिए बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम के अंदर चला गया. हमलावर युवक का पीछा करते हुए एटीएम के अंदर चले गए और युवक के ऊपर ईंट-पत्थरों से जमकर हमला करने लगे जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस और आलाधिकारी घटना स्थल पहुंचे .

पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है. मृतक युवक की पहचान रवि चौधरी निवासी धांधूपुरा के रूप में हो चुकी हैं. खबरों की माने तो कि पिछले दिनों रवि का विवाद अपने गांव के रहने वाले राजू और पवन से हुआ था और उसी वजह से राजू और पवन ने रवि को शिल्पग्राम रोड पर घेरकर ईंट पत्थर और लाठी-डंडों से मारपीट की थी. रवि अपने आप को बचाने के लिए पास में बने बैंक ऑफ इंडिया के ATM में गया था लेकिन राजू और पवन ने पीछा करते हुए रवि को एटीएम के अंदर घेरकर इस वारदात को अंजाम दे दिया.

इस घटना की जानकारी लोगों ने इलाका पुलिस को दी उसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची लेकिन तब तक दबंग घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया और वहीं पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस इन हमलावरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज जुटाने का प्रयास करने में लगी है जिससे इस वारदात को अंजाम देने वालो को कड़ी सजा मिल सके और मरने वाले को न्याय मिले .

राष्ट्रपति से सम्मानित लड़की के साथ गैंगरेप, फौजी भी हैं शामिल

शादी का रिश्ता लेकर आये युवक की पीट-पीटकर हत्या

हैवानियत,13 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार

Related News