आथिया है शाहरुख़ की बड़ी फैन

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने हाल ही में कुछ ऐसा कह दिया जिससे हर कोई हैरान है. जी हां अथिया का कहना है की वे बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान की फैन है. अथिया को सलमान खान अपनी आगामी फिल्म हीरो में लॉन्च कर रहे है लेकिन वो अपने आपको शाहरुख़ की फेन बता रही है. शाहरूख के साथ बिताए कुछ पल अभी तक आथिया को याद हैं. आथिया एक बार शाहरूख से फिल्म मै हूं ना के सेट पर मिली थी. आथिया को एक स्टार किड होने की वजह से बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से मिलने का मौका मिला है.

आथिया का कहना है 'वे सभी सुपरस्टार हैं. मुझे 'मैं हूं ना' के सेट पर शाहरूख खान सर से हुई मुलाकात याद है, मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं'. अभिनेत्री का कहना है, 'वह बहुत अच्छे व्यक्ति हैं. उन्होंने मुझे पूरा सेट दिखाया. बहुत मजा आया.. ऐसी याद है जिसे हमेशा संजो कर रखूंगी '.

अथिया का कहना है की वे बॉलीवुड के तीनो खान के साथ काम करना चाहती है. अथिया कहती है , 'मुझे नहीं पता कि उनके साथ काम करने का मौका कब मिलेगा, लेकिन जब भी अवसर आएगा, मैं जरूर करूंगी . यदि मुझे मौका मिलता है , तो क्यों ना करूं. ' आथिया अपने पिता के साथ फिल्में करने को भी तैयार हैं.

Related News