देखिये 'हीरो' की हीरोइन का फर्स्ट लुक

सलमान खान प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म 'हीरो' से सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले है. सूरज पंचोली आदित्य पंचोली के बेटे है और आथिया सुनील शेट्टी की बेटी. दोनों के लिए यह फिल्म काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है.  पिछले दिनों सलमान ने ट्विटर पर सूरज का फिल्म में फर्स्ट लुक दर्शको के सामने पेश किया था. उस पोस्टर में सूरज की पीठ दिखाई दे रही थी.

अब फिल्म हीरो की लीड एक्ट्रेस आथिया का भी लुक शेयर किया गया है. एक नए पोस्टर में सूरज और आथिया एक साथ नजर आ रहे है. इन पोस्टर्स में दोनों के चेहरे साफ-साफ़ नहीं दिखाए गए है. सूरज पंचोली के चेहरे के सामने उनकी मुट्ठी दिख रही है जिस पर रिबेल, लव, फ्रीडम लिखा हुआ है.

पोस्टर में आथिया शेट्टी ग्रीन कलर के जंपसूट और बूट्स में नजर आ रही है. इसमें वो एक डांसिंग पोज़ दे रही है. उनका चेहरा भी पूरा नहीं दिख रहा है क्यूंकि उनका आधा चेहरा बालों से ढ़का है. ये फिल्म 1983 में आई फिल्म 'हीरो' की रीमेक है फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी कर रहे है. निखिल आडवाणी 'कल हो न हो, सलाम-ए-इश्क़, पटियाला हाउस' जैसी चर्चित फिल्मो का निर्देशन कर चुके है.

Related News