मात्र 16 वर्ष की आयु में आलिया ने करवा ली थी बिकिनी वैक्सिंग, बताया कब खोई थी वर्जिनिटी

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती है. आलिया यूं तो अक्सर ही अपने बॉयफ्रेंड संग अपनी रोमांटिक पोस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. लेकिन अब आलिया ने सेक्स, पीरियड्स और फीमेल की हेयर रिमूवल समस्या पर खुलकर अपनी बात रखी है. आलिया कश्यप इंस्टाग्राम के साथ यूट्यूब पर भी हमेशा ही सक्रीय रहती हैं. आलिया अपने यूट्यूब चैनल पर अपने व्लॉग वीडियो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी भी फैंस को देती हैं. अब आलिया ने अपने व्लॉग में फीमेल प्रॉब्लम्स के बारे में अपना एक्सपीरियंस फैंस संग साझा किया है. 

आलिया अपने वीडियो में सबसे पहले बिकिनी वैक्सिंग के बारें में भी बात कर चुकी है. दरअसल, एक यूजर ने आलिया से प्रश्न किया था कि बिकिनी वैक्स या शेव में उन्हें क्या ठीक लगता है? इस प्रश्न के जवाब में आलिया कहती हैं कि वो एक बार बिकिनी वैक्सिंग भी करवा चुकी है और ये पहली बार था, जब उन्होंने बिकिनी एरिया में कोई हेयर रिमूवल का इस्तेमाल किया था.    आलिया ने कहा है कि जब उन्होंने पहली बार बिकिनी वैक्सिंग कराई थी तो वो सिर्फ 15-16 वर्ष की थीं. इसलिए उन्हें उस वक़्त ये सब कराने की अनुमति नहीं थी. ऐसे में आलिया ने अपनी मां से छिपकर फ्रेंड के साथ सैलून जाकर बिकिनी वैक्सिंग करवाई थी. आलिया ने इस बारें में कहा है कि उन्हें बिकिनी वैक्स कराने में इतना अधिक दर्द हुआ था कि पूरी जिंदगी में कभी उन्होंने इतना दर्द एक्सपीरियंस ही नहीं किया. आलिया को इतना दर्द हुआ था कि उनकी आंखों से आंसू बहने लगे थे. उसके बाद उन्होंने कभी भी बिकिनी वैक्सिंग नहीं कराई. उन्होंने तब से शेविंग करने की शुरू कर दी है. आलिया ने बताया कि वो अभी भी बिकिनी एरिया में शेविंग करती हैं. शेविंग के साथ लेजर की भी 2-3 सीटिंग भी ला चुकी है. आलिया ने बोला है कि लेजर कराने से बालों की ग्रोथ बहुत  कम हो गई है. लेकिन ये बहुत एक्सपेंसिव है इसलिए उन्होंने लेजर कराना छोड़ दिया है. 

बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोयर संग लिव इन में रहने पर आलिया ने बोला है कि ये बहुत बड़ा निर्णय है. आलिया ने बोला है कि जब शेन और वो एक दूसरे संग टाइम स्पेंड करते हैं तो वो दोनों हर बार ऐसे ही रहते हैं. आलिया ने इस बारें में बोला है- LA में वो हफ्ते में कुछ दिन मेरे अपार्टमेंट में रहता था और जब वो इंडिया आता है तो वो मेरे साथ ही रहता है. एक यूजर ने आलिया से प्रश्न किया कि क्या पहली बार सेक्स करने से पहले उन्होंने किसी से टिप्स ली थीं? इस प्रश्न पर आलिया ने कहा- मुझे नहीं लगता कि मैंने पहली बार सेक्स करने से पहले किसी से टिप्स ली थीं. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप श्योर होना चाहिए कि आप सेक्स के लिए 100% रेडी हैं या नहीं. आप इस बारे में श्योर होना चाहिए कि आप इसे किसी के प्रेशर में रहकर नहीं कर रहे हैं. सेक्स  के वक़्त आप उस इंसान और खुद के साथ कंफर्टेबल होना चाहिए. 

ब्लैक आउटफिट में नजर आई Khloe Kardashian

भारत में पूरी की जाएगी The Monkey King की शूटिंग

बहुत ही खास तरह से प्रियंका करने वाली है बेटी की परवरिश

Related News