केजरीवाल से पूछा आप लोगों को बेवकूफ बनाना कब बंद करेंगे ?

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्य्मंत्री अरविन्द केजरीवाल सुबह 11 बजे से टेलीफोन पर जनता के सवालों का सीधा जवाब दे रहे हैं .कोई भी व्यक्ति टेलीफोन नंबर 011 -23392999 पर फोन कर सीएम से सवाल कर सकता हैं  'टॉक टू एके ' कार्यक्रम के तहत इसे संबंधित डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू .टॉक टू एके .कॉम की वेबसाइट पर भी देख सकते हैं. हजारों सवाल एसएमएस सभी भेजे जा चुके हैं, संचालन बॉलीवुड की बड़ी हस्ती विशाल डडलानी कर रहे हैं. संबंधित वेब साइट पर अब तक 15 हजार से ज्यादा सवाल आ चुके हैं

एक व्यक्ति ने पूछा आप एड पर इतना क्यों खर्च कर रहे हैं .वहीं एक अन्य शख्स ने पूछा आप लोगों को बेवकूफ बनाना कब बंद करेंगे. किसी ने नई फिल्मों में रिव्यू भी उनसे मांगे. तो किसी ने कैंसर के इलाज के लिए उनसे जवाब माँगा. इनमें सबसे दिलचस्प सवाल रूपेश नामदेव नामक व्यक्ति ने पूछा कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ?

उल्लेखनीय हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी कि हर महीने होने वाली ' मन की बात ' की तर्ज पर दिल्ली सरकार ने ' टॉक टू एके ' कार्यक्रम शुरू किया हैं. अपनी सरकार के कार्यक्रम की तरफदारी करते हुए दिल्ली सरकार के जल मंत्री कपिल मिश्रा तंज कसते हुए कह चुके हैं ' बहुत पके सुनकर दूसरों के मन की बात ,अब अरविन्द केजरीवाल से कहिये अपने मन की बात '.

Related News