सोहा और ईशा के बाद अब 'असिन' ने दिया बेटी को जन्म

इन दिनों तो बॉलीवुड में मॉम बनने का सबसे ज्यादा ट्रेंड चल रहा है. कुछ ही दिनों पहले नवरात्री पर सोहा अली खान ने बेटी 'इनाया' को जन्म दिया था. फिर रविवार को ही ईशा देओल ने बेटी 'राध्या' को जन्म दिया. और अब 'रेडी' और 'गजिनी' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्‍ट्रेस 'असिन थोट्टुमकल' ने एक बेटी को जन्म दिया है. मंगलवार को असिन माँ बनी. असिन ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को छुपाकर रखा था. लेकिन मंगलवार को माँ बनने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये इस बात की खबर अपने फैंस को दी.

असिन काफी समय से परदे से दूर थी इसके साथ ही उन्होंने खुद को सोशल मीडिया से भी दूर रखा था. असिन ने किसी को भी अपनी प्रेग्नेंसी की कानो-कान खबर नहीं होने दी थी. और अब उन्होंने अचानक से माँ बनने की खबर देकर अपने फैंस को खुश कर दिया. असिन ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि-

"यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे घर एक नन्‍हीं परी आई है. आप सब के प्‍यार और दुआओं के लिए शुक्रिया. वह मेरे जन्‍मदिन का सबसे प्‍यारा तोहफा है." बता दे असिन का 26 अक्टूबर को जन्मदिन है.

 

Ecstatic to announce the arrival of our Angelic Baby Girl earlier today. Thank you for all your love and wishes. She is the best birthday present I could ever ask for!

Related News