असीम रियाज के गाने 'वहम' का टीजर देख हिमांशी खुराना ने किया यह कमेंट

बिग बॉस 13 में नजर आ चुके असीम रियाज का नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। वैसे इस नए गाने में वह साक्षी मलिक के साथ दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि इस नए गाने का नाम वहम है जो इस समय धमाल मचा रहा है। वैसे बीते कल ही असीम रियाज और साक्षी मलिक ने आने वाले गाने का टीजर वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था। आपको हम यह भी बता दें कि इस गाने को टी-सीरिज ने लॉन्च किया है। वैसे इस म्यूजिक वीडियो को आज रिलीज किया जा चुका हैं। बीते कल ही इस गाने के वीडियो को शेयर करते हुए असीम रियाज ने लिखा था, 'मेरे आने वाले गाने का टीजर जारी हो चुका है। मैं इसके लिए बेहद एक्साइटेड हूं। वहम 14 दिसंबर को रिलीज हो रहा है। आप हमारे साथ बने रहें।'

वहीं उनके अलावा साक्षी मलिक ने लिखा, 'मेरा आने वाला गाना उन लोगों के लिए समर्पित है जो अपनी भावनाएं बयां नहीं कर पाते। इस टीजर को देखें। ये खास होने वाला है।' फ़िलहाल हम आपको दिखाने जा रहे हैं असीम रियाज और साक्षी मलिक के म्यूजिक वीडियो 'वहम' के टीजर को देखने के बाद असीम की प्रेमिका हिमांशी खुराना ने क्या कहा। जी दरअसल उन्होंने जैसे ही टीजर देखा वैसे ही उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, 'वाह'।

आप देख सकते हैं वह खुश नजर आ रहीं हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि हिमांशी खुराना और असीम रियाज बिग बॉस 13 में नजर आए थे। इसी शो के दौरान इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। वहीं बिग बॉस के घर में ही असीम रियाज ने हिमांशी खुराना को प्रपोज भी किया था और कुछ समय बाद ही हिमांशी ने आसिम को हाँ कह दिया था।

केंद्र सरकार से बोला सुप्रीम कोर्ट - वायु प्रदूषण पर उठाए गए क़दमों की जानकारी दें

किसानों को हिमांशी खुराना ने बांटे जूस, खालसा ऐड के वोलेंटियर्स के साथ की सेवा

Oneplus 9 5g के बारें में सामने आई खास जानकारी

Related News