Asian Games 2018 : मोहम्मद अनस 400 मीटर के फाइनल में

Aug 25 2018 01:07 PM

नई दिल्ली : भारत के दो धावकों मोहम्मद अनस याहिया और राजीव अकोरिया ने 18वें एशियाई खेलों के सातवें दिन शनिवार को पुरुषों की 400 मीटर स्पर्धा के सेमीफाइनल में जगह बनने में कामयाब रहे.  यह पर अनस ने 45.63 सेकेंड के साथ अपने हीट में पहले स्थान प्राप्त किया. वहीं राजीव ने अपने हीट में  46.82 सेकेंड के साथ दूसरा स्थान प्राप्त किया. 

दूसरी ओर भारत की स्टार महिला स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल आज सेमीफाइनल में मलेशिया की निकोड डेविड से खेलेंगी. वहीं, एक अन्य महिला खिलाड़ी जोशना चिनप्पा का भी सेमीफाइनल में सामना मलेशिया की एस सुब्रमण्यम से होना तय है. वहीं एथलेटिक्स में भारत की युवा सनसनी हिमा दास 4x100 मीटर में अपनी चुनौती पेश करेंगी.

वहीं आज पुरुषों में सौरव घोषाल सिंगल्स सेमीफाइनल में हांगकांग एयू चुन मिंग के खिलाफ खेलेंगे. इन तीनों खिलाड़ियों से भारत कजो गोल्ड की उम्मीद है लेकिन तीन कांस्य पदक तो पक्के कर दिए हैं. साथ ही बता दें कि भारत के चेतन बालासुब्रमण्या 18वें एशियाई खेलों के सातवें दिन शनिवार को पुरुषों की हाई जम्प स्पर्धा के फाइनल में जगह बने में कामयाब हुए है. चेतन ने 2.15 मीटर की दूरी तय करते हुए फाइनल के लिए क्वालीफाई किया है.

खबरे और भी...

सचिन और कोहली की तुलना गलत - सहवाग

कोहली के बारे में ये क्या कह गए नसीर हुसैन

खड़े तक होते नहीं बन रहा था फिर ब्रॉन्ज जीतकर रचा इतिहास

ये हैं धोनी के असली धुरंधर, देखें वीडियो

एशियन गेम्स 2018: बोपन्ना और शरण ने टेनिस में जीता स्वर्ण, भारत के खाते में कुल 6 स्वर्ण

Related News