एशियन गेम्स 2018: भारत को बड़ा झटका, प्रतियोगिता से बाहर हुए किदाम्बी श्रीकांत

Aug 24 2018 06:24 PM

जकार्ता: एशियन गेम्स से भारत के लिए एक बुरी खबर है भारतीय स्टार शटलर किदाम्बी श्रीकांत शुक्रवार को बैडमिंटन पुरुषों के एकल स्पर्धा के शुरुआती दौर में हांगकांग के वोंग विंग की विन्सेंट से हारने के बाद एशियाई खेलों के 18 वें संस्करण से बाहर हो गए हैं.  25 वर्षीय श्रीकांत 40 मिनिट तक मुक़ाबले में जूझने के बाद  21-23, 1 9 -21 से हार गए.

ये हैं धोनी के असली धुरंधर, देखें वीडियो

भारत को अब पुरुष एकल बैडमिंटन स्पर्धा में केवल एचएस प्रणय से एक पदक की उम्मीद है, जो आज अपना शुरआती मुक़ाबला खेलने उतरेंगे. वहीं स्क्वैश में, भारत के दीपिका पल्लीकल ने देश के लिए पदक का आश्वासन दिया क्योंकि उन्होंने महिला एकल स्पर्धा के सेमीफाइनल में प्रवेश करने के लिए जापान की मिसाकी कोबायाशी को 3-0 से हरा दिया है.

एशियन गेम्स 2018: बोपन्ना और शरण ने टेनिस में जीता स्वर्ण, भारत के खाते में कुल 6 स्वर्ण

पुरुषों के एकल स्क्वैश कार्यक्रम में, सौरव घोषाल ने अपने भारतीय समकक्ष हरिंदर पाल सिंह संधू को 3-1 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया. इससे पहले आज सुबह टेनिस मेंस डबल्स में भारत के रोहन बोपन्ना और दिविज शरण की जोड़ी ने फाइनल में कजाखस्तान के एलेक्सांद्र बुबलिक और डेनिस येवसेयेव की जोड़ी को 6-3 6-4 से हराकर भारत को स्वर्ण पदक दिलाया, 18वें एशियन गेम्स में यह भारत का अब तक का छठा स्वर्ण पदक है. आपको बता दें कि  एशियाई खेलों में भारत का कुल पदक जीतकर छह स्वर्ण, पांच रजत और तेरह कांस्य पदक है.

खबरें और भी:-​

बौखलाए इंग्लैंड ने बदली अपनी टीम

इस रिकॉर्ड में ब्रैडमैन और पोंटिंग से भी आगे निकले कोहली

प्रो कबड्डी लीग 2018: यहां देखें किस टीम का कब है मैच

Related News