Live IND vs UAE: यूएई की आधी टीम पवेलियन लौटी

आज मीरपुर में भारतीय टीम की गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी के सामने यूएई के बल्लेबाज ठीक से नहीं खेल पा रहे हैं। यूएई ने 16 ओवर में समाचार लिखे जाने तक 6 विकेट खोकर मात्र 62 रन बनाए थे। इससे पहले एशिया कप 2016 टी-20 टूर्नामेंट में भारतीय टीम बांग्लादेश, पाकिस्तान और श्रीलंका को हराकर पहले ही फाइनल प्रवेश कर चुकी है, गुरुवार को यूएई के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में इंडिया अपनी बेंच स्ट्रेंथ देखने के लिए प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव कर सकती है. हालांकि कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को टीम में ज्यादा बदलाव पसंद नहीं है लेकिन श्रीलंका पर 5 विकेट से मिली जीत के बाद उन्होंने कहा था कि यूएई के खिलाफ मैच से उन खिलाड़ियों को मौका मिलेगा जो अभी तक बेंच पर रहे हैं.

ऐसे में धोनी ने अपनी इस टीम में बदलाव करते हुए गेंदबाजों को शामिल किया है जिनके नाम इस प्रकार है. हरभजन सिंह, पवन नेगी और भुवनेश्वर कुमार इन तीनो को टीम में जगह दी गई है. इसमें आशीष नेहरा, रविन्द्र जडेजा और आर अश्विन को आराम  दिया गया है. वही दूसरी और विपक्षी टीम यूएई ने गेंदबाजी में खराब प्रदर्शन नहीं किया है. 

और उनके कप्तान अमजद जावेद ने मोर्चे से अगुवाई की है. उन्होंने विरोधी टीम को शुरुआती झटके दिए लेकिन भारत का बैटिंग ऑर्डर श्रीलंका, बांग्लादेश और पाकिस्तान से कहीं बेहतर है.  

Related News