अशोक से भगाएं शोक

पार्कों में, स्कूलों में ओर अन्य सभी सार्वजनिक जगहों और घरों में अशोक का पेड. ऐसी मान्यता है कि इसे घर में लगाने या इसके जड को धारण करने से व्यक्ति को शोक नहीं होता तथा घर में सुख समृद्धि आती है. सफलता के लिए यदि अशोक के पेड की छाल उबाल कर उसके पानी को पिया जाए तो स्त्री के सारे रोग नष्ट हो जाएगे.इसके निरंतर प्रयोग से स्वास्थ्य सुधर जाता है और सौन्दर्य में निखार आता है.अशोक के एक पत्ती तोड कर सिर पर धारक कर लें, जिस काम को करने जा रहे हो वह निश्चित रूप से पूर्ण होगा.

अशोक पेड़ के फायदे -

1-यदि आप धन की कमी और आर्थिक परेशानी से जूझ रहे हों तो अशोक के वृक्ष की जड़ को आमंत्रण देकर अपने घर लाएं और घर की तिजोरी या दुकान में या किसी पवित्र स्थान पर रखें, इससे पैसों की समस्या से छुटकारा मिल सकता है.

2-जब भी घर में कोई मांगलिक उत्सव या त्योहार हो तो अशोक के पत्तों की वंदनवार घर के दरवाजे पर अवश्य लगाएं, वंदनवार को दरवाजे पर अधिक ऊपर लगाने की बजाए, इस तरह से लगाएं कि वह नीचे से निकलने वाले लोगों के सिर पर स्पर्श करे, इसके प्रभाव से घर परिवार में सुख-शांति बढ़ती है और कार्यों में सफलता मिलती है.

3- यदि आप देवी मां की कृपा प्राप्त करना चाहते हैं तो अशोक के वृक्ष में प्रतिदिन जल चढ़ाएं, जल चढ़ाते समय देवी मंत्रों का जप करना विशेष लाभदायक रहता है. इस उपाय से देवी कृपा प्राप्त होती है और किस्मत साथ देने लगती है.

क्या सच में भविष्य बताता है टेरौ कार्ड

Related News