'खतरों के खिलाड़ी 12' में रुबीना दिलैक की एंट्री होते ही इन मशहूर स्टार्स को लगी मिर्ची, देंखे ये प्रोमो

टीवी के चर्चित स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की एंट्री हुई है, इस बात ने प्रशंसकों को खुश कर दिया है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें अभिनेत्री के रोहित शेट्टी के शो में जाने से मिर्ची लगी है। जी हां, आपने सही सुना। 

दरअसल हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है इस प्रोमो में रुबीना दिलैक की खतरों के खिलाड़ी 12 में एंट्री को लेकर स्टार्स कि प्रतिक्रिया बताई गई हैं। सबसे पहले दिखाई देती हैं फराह खान। फराह खान द खतरा खतरा शो में हैं तथा तभी उन्हें पता चलता है कि रुबीना दिलैक खतरों के खिलाड़ी में आ रही हैं। ये पता चलते ही फराह खान हैरान हो जाती हैं। फराह खान बोलती हैं किसी ने उनके टेली प्रॉमटर के साथ झोल किया है।

वही फराह खान की ये प्रतिक्रिया काफी नहीं थी कि हर्ष और भारती भी मजे लेने लगते हैं, भारती जोर से आक्रमण चिल्लाने लगती हैं। सबसे अधिक मजे तो राहुल वैद्य को आ रहे हैं। वो इस बात से बहुत खुश हैं कि रुबीना शो में जा रही हैं। उनसे रुबीना के गले में सांप, कॉकरोच लटके हुए देखने का इंतजार नहीं हो पा रहा है। राहुल वैद्य की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही। रुबीना को बिजली का शॉक तथा आंखों में आंसू गैस ऐसे विभिन्न झटके लगते देखने के लिए राहुल बहुत उत्साहित नजर आए। मानो उनकी बिग बॉस की दुश्मनी रुबीना के साथ अभी भी चल रही हो तथा वो रुबीना को टॉर्चर होते देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हों। वही रुबीना को लेकर ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आखिरकार मीका सिंह को मिल ही गई दुल्हनिया, जानिए कौन है वो?

इस मशहूर एक्ट्रेस और उनकी बेटी को COOK ने दी जान से मारने की धमकी

अंकिता लोखंडे ने दिखाई अपने नए घर की झलक, आपने देखा क्या?

Related News