केजरीवाल ने कहा कि नेता खेल संगठनों से दूर ही रहें तो बेहतर

नई दिल्ली : डीडीसीए विवाद में घिरे वित मंत्री अरुण जेटली की मुश्किलें बढ़ाने के लिए बार-बार आम आदमी पार्टी के नेता आग मे घी डालने का काम करते रहते है। अब आप के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि नेता खेल संगठनों से दूर ही रहे तो बेहतर है। उनका कहना है कि इसे खेल से संबंधित प्रोफेशनल्स के पास ही रहने दिया जाए। केजरीवाल ने ट्वीटर पर लिखा कि राजनेताओं को खेल से जुड़ी संस्थाओं में नही होना चाहिए।

केजरीवाल ने लिखा कि स्पोर्टस को प्रोफेशनल्स के हवाले कर दिया जाए और वही इसे चलाए तो बेहतर है। डीडीसीए घोटाले में जेटली की संलिप्तता के विरोध में आप के कार्यकर्ताओं ने जेटली और केंद्र सरकार के खिलाफ सड़क पर प्रदर्शन किया। बुधवार को भी ये प्रदर्शन जारी रहा। इससे पहले प्रदर्शन कर रहे आप कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

इसके विरोध में केंद्रीय मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौर ने कहा कि डीडीसीए मामले की जांच पहले ही की जा चुकी है और अब तक इसमें कोई गड़बड़ी नही पाई गई है, लेकिन इसके बावजूद केजरीवाल ने न केवल जेटली को कोसा है बल्कि उनके परिवार को भी कोसा है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल राजनीति से भ्रष्टाचार को मिटाने की बात तो करते हैं लेकिन दूसरी ओर भ्रष्ट लोगों को अपने करीब रखते हैं। इन सवालों का जवाब देने के बजाय वह गाली-गलौच की भाषा पर उतर आए है।

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि जो भी लोग जेटली पर सवाल उठा रहे है, उन्हें उनके व्यक्तित्व के बारे में पता नही है। वो नासमझ है। मंगलवार को दिल्ली विधानसभा में भी केजरीवाल ने कहा था कि पीएम के साथ जब भी कोई केजरीवाल का नाम लेता है तो मेरा खून खौल जाता है। केजरीवाल ने पीएम पर परोक्ष रुप से निशाना साधते हुए कहा कि पहले पीएम का नारा था कि न खाएंगे और न किसी को खाने देंगे पर अब यह सब इसके उल्ट हो गया है, अब उनका नारा है न काम करेंगे और न किसी को करने देंगे। इतना ही नही छापेमारी को लेकर केजरीवाल ने पीएम मोदी का इस्तीफा तक मांग लिया।

Related News