सीबीआई मारेगी घर पर छापा तो मिलेंगे 4 मफलर

नई दिल्ली। सीबीआई द्वारा दिल्ली के सचिवालय में छापामार कार्रवाई किए जाने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। इस दौरान उन्होंने कहा कि यदि जांच अधिकारी उनके घर पर छापामार कार्रवाई करते हैं तो उसे केवल 4 मफलर मिलेंगे। आॅटो परमिट में अनियमितताओं की बातें कहे जाने से हंगामा हो गया।

इस मामले में परिवहन विभाग के तीन अधिकारियों के निलंबन का उल्लेख करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा कहा गया कि उनकी सरकार इस केस को सीबीआई को सौंप देगी। उनका कहना था कि तीन अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया। इस मामले में सतर्कता 

जांच के आदेश तक दिए जाने की बात मुख्यमंत्री केजरीवाल ने की। केजरीवाल ने एक अधिकारी के पास से बड़े पैमाने पर सोने के बिस्कुट मिलने की बात का उल्लेख करते हुए कहा कि यह मामला हमने सीबीआई को सौंप दिया था। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छापा भी डलवाया। 

उनके कार्यालय पर भी छापा मारा गया था। यदि वे उनके घर पर छापा मारेंगे तो उन्हें केवल 4 मफलर मिलेंगे। उल्लेखनीय हे कि सीएम केजरीवाल के प्रचार के दौरान आप ने मफलर मैन रिटन्र्स नामक अभियान चलाया था। 

Related News