केजरी ने दिल्ली पुलिस को कहा ठुल्ला, गरमाई राजनीति

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा हाल ही में एक ऐसा बयान दिया गया है जिसे सुनकर सभी आश्चर्य में पड़ गए हैं। केजरीवाल के इस बयान पर अब राजनीति गरमा गई है। हाल ही में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा एक समाचार चैनल को इंटरव्यू दिया गया जिसमें केजरीवाल ने  दिल्ली पुलिस के काॅन्स्टेबल को ठुल्ला कह दिया। जिसके बाद इस मसले पर विवाद हो गया। मामले में दिल्ली के पुलिस कमिश्नर ने मुख्यमंत्री के इस बयान पर आपत्तियां जताई।

मिली जानकारी के अनुसार केजरीवाल ने जहां उपराज्यपाल नजीब जंग के माध्यम से केंद्र सरकार पर हमला बोला वहीं उन्होंने दिल्ली पुलिस को भी जिम्मेदार ठहराया। इस दौरान उन्होंने कहा  कि देश में वैट की एक जैसी दरें करने के लिए दिल्ली में वैट की दरें बढ़ाई गई थीं।

इस दौरान कहा गया है कि 6 राज्यों में वैट की दर एक जैसी है। दूसरी ओर अरविंद केजरीवाल द्वारा दावा किया गया कि सरकार वैट की दरों के सरलीकरण की दिशा में कार्य करने लगी। हां मगर सरकार वैट की दर को कम कर सकती है यह दर करीब 3 साल में कम हो सकती है। कहा गया है कि आम आदमी पार्टी द्वारा पंजाब में निर्वाचन लड़ा जा रहा है उल्लेखनीय है कि पंजाब ही एकमात्र ऐसा राज्य था जहां से आप उम्मीदवार जीतकर संसद पहुंचे।

Related News