केजरीवाल ने वरिष्ठ पत्रकार को कहा दलाल

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्ता के बीच नोंक-झोंक हो गई है। दरअसल ट्विटर पर प्रारंभ हुए विवाद में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शेखर गुप्ता को दलाल लिख दिया। ऐसे में स्थिति काफी गंभीर हो गई। दरअसल शेखर गुप्ता ने ट्विट करते हुए लिखा कि पिछले पांच साल में पहली बार मलेरिया से मौत के बाद दिल्ली में चिकनगुनिया से मौत के बावजूद दिल्ली सरकार पंजाब को जीतने में अपनी ताकत लगाए हुए है।

इस मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विट किया और लिखा कि यदि राजनीति करना है तो आपको सामने आना होगा। पहले कांग्रेस की दलाली करते थे और अब मोदी की। ऐसे लोगों ने पत्रकारिता को गंदा किया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल थमे नहीं उन्होंने शेखर गुप्ता से जुड़ी संस्था पर भी सवालिया निशान लगा दिए।

दरअसल डेंगू और चिकनगुनिया से दिल्ली में हालात बेहाल हैं। हालांकि दिल्ली नगर पालिका और अन्य निकायों द्वारा मच्छर समाप्त करने का धुंआ करने की तैयारी की जा रही है लेकिन इनके इंतजाम पर्याप्त नज़र नहीं आ रहे हैं। हालात ये हैं कि फाॅगिंग की दो मशीनों को दुरूस्त करने भेजा गया है तो दूसरी ओर दो मशीनों से फाॅगिंग की जा रही है। लोगों को चिकनगुनिया से बचने के आवश्यक निर्देश दिए जा रहे हैं।

दिल्ली में चिकनगुनिया से चार मरे,दिल्ली में 'आप ' सरकार का एक ही मंत्री मौजूद

सहरावत को किया निलंबित, पार्टी पर उठाए सवाल

Related News