द ग्रेट खली से कुश्ती सीखेंगी अर्शी खान, कहा- फैंस का करुँगी मनोरंजन...

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री अर्शी खान आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री को बिग बॉस 14 में देखा गया है, जहां उन्होंने प्रशंसकों का बहुत मनोरंजन किया है। कुछ वक़्त पहले से अर्शी अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं तथा वे शीघ्र ही आएंगे तेरे साजना रियलिटी शो में दिखाई देने वाली हैं। अब अर्शी अपनी शादी तो नहीं मगर द ग्रेट खली से कुश्ती सीखने को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं।

वही अपने एक इंटरव्यू के दौरान अर्शी ने बताया कि- खली मेरे मित्र हैं तथा उन्होंने मुझे कुश्ती सीखने के लिए प्रेरित किया है। शीघ्र ही मैं उनसे क्लास लेना आरम्भ कर दूंगी तथा फिर प्रोफेशनल तरीके से स्पोर्ट्स में सम्मिलित हो जाउंगी। मैं बहुत उत्साहित हूं तथा इसकी प्रतीक्षा कर रही हूं। अर्शी ने कई टीवी शो में काम किया है जैसे सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल', 'विश' एवं 'इश्क में मरजावां' उन्होंने अपने इन शोज से बहुत पॉपुलैरिटी प्राप्त की है।

आपको बता दें अभिनेत्री शीघ्र ही अपने अपकमिंग रियलिटी टेलीविज़न स्वयंवर शो 'आएंगे तेरे सजना' की शूटिंग आरम्भ करेंगी। अपनी कुश्ती योजनाओं के बारे में चर्चा करते हुए वह आगे बोलती हैं, "एक एंटरटेनर होने के पश्चात् मैं अब खेलों का भी भाग बनना चाहती हूं। यह कामयाबी के दूसरे स्तर को प्राप्त करने जैसा होगा। मगर इसका अर्थ यह नहीं है कि मैं अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करना छोड़ दूंगी। अभी, मैं अपनी जिंदगी में दोनों को एडजस्ट करने का प्रयास कर रही हूं"।

पिता को याद कर भावुक हुई हिना खान, बोली- मैं इतनी स्ट्रॉन्ग नहीं कि...

राज कुंद्रा के सपोर्ट में आई ये मशहूर अभिनेत्री, बोली- कोई शिल्पा का नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है

TVS जल्द लॉन्च करेगा अपना धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, एक बार चार्जिंग पर चलेगा 80 KM

Related News