अर्शी खान के फ़िल्मी करियर की शुरुआत, प्रभास के साथ

टीवी का सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाला शो बिग बॉस सीज़न 11 ख़त्म हो चूका है, जिसकी विनर शिल्पा शिंदे रही हैं. शो तो ख़त्म हो चूका है लेकिन शो के कंटेस्टेंट्स सबको याद हैं. इस सीज़न के पार्टिसिपेंट्स को शायद ही कोई भूल पायेगा क्योंकि इस बार का सीज़न बड़ा ही धमाकेदार और लड़ाई करने वाले लोगों से भरा हुआ था.

शो के खतम होते ही सभी लोग अपनी निजी ज़िन्दगियों में पहले की तरह व्यस्त हो चुके हैं. फैंस को इंतज़ार हैं कि अब उनके फेवरेट पार्टिसिपेंट्स जल्दी ही किसी मूवी क्या सीरियल में अभिनय करते नज़र आएं. हाल ही में खबर आयी है कि इस सीज़न के शो के दौरान कॉमनर एंट्री करने वाली अर्शी खान जल्द ही अपना फिल्मी करियर स्टार करने वाली हैं. अर्शी अपनी फिल्म में प्रभास के साथ कि जाने वाली हैं.

इस बात की पुष्टि खुद अर्शी ने अपने सोशल मीडिया के ट्विटर अकॉउंट पर की है. उन्होंने अपने फैंस को बताया की, "#ArshiKhan signed on for a big film project also starring Prabhas. Thank you @BeingSalmanKhan @ColorsTV @EndemolShineIND @BiggBoss. Special thanks to #NevadaPutman." लेकिन अभी इस फिल्म से जुड़ी कोई खबर सामने नहीं आयी है. ये बात तो सच है कि बिग बॉस अर्शी खान के लिए लकी साबित हुआ है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मिशा की ऐसी हरकत से चौंक गए शाहीद, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर

‘मियां कल आना’ ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

सलमान हैं बड़े ही दयावान : ज़रीन

Related News