सर्जरी के बाद वापस घर पहुंचे अर्नोल्ड

हॉलीवुड के महान एक्टर अर्नोल्ड श्वार्जनेगर अपनी टोंड बॉडी एक लिए पहचाने जाते हैं. हाल ही में अर्नोल्ड ने हार्ट सर्जरी करवाई थी, लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक अच्छी ख़बर है. खबर यह है कि अर्नोल्ड सर्जरी के बाद वापस घर लौट आए हैं. अपनी इस सर्जरी के चलते वह कई समय से अस्पताल में भर्ती थे.  

अर्नोल्ड के अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाने की जानकारी उनके प्रवक्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी थी. यह जानकारी उन्होंने शुक्रवार को दी. प्रवक्ता डेनियल केचेल ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर पोस्ट किया कि, "ताजा जानकारी : श्वार्जनेगर घर के लिए रवाना हो गए." इसके कुछ समय बाद डेनियल ने अपने दूसरे पोस्ट में  लिखा कि, "मेरे अपडेट देने के अच्छा पहले उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली व फिल्हाल वह उत्साह के साथ घर पर सेहत फायदा ले रहे हैं."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लाखों-करोड़ों लोगों के आइडल अर्नोल्ड करीब 70 साल के हो चुके हैं. पिछले महीने ही उन्होंने लॉस एंजेलेस के एक अस्पताल में अपना ऑपरेशन करवाया है. डॉक्टर्स के मुताबिक़ ऑपरेशन के बाद अर्नोल्ड ने सबसे पहले जो बोला था वो यह कि, "मैँ वापस आ गया हूँ." उम्मीद है कि अर्नोल्ड जल्द ही अपने फैंस से मिलेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शिवसेना का बड़ा बयान

दुल्हन के लिबास में खूबसूरत दिखी उर्वशी रौतेला

इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने ब्रा-लेस होकर करवाया सेक्सी फोटोशूट

Related News