भारतीय सेना में नौकरी पाने का शानदार मौका, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

भारतीय सेना में जरनल ड्यूटी के साथ टेक्निकल, ट्रेड्समैन, टेक्निकल, नर्सिंग असिस्टेंट, क्लर्क तथा स्टोर कीपर की सोल्जर रैंक पर डायरेक्ट भर्ती के लिए मुजफ्फरनगर में 12 मई से 31 मई 2021 तक आयोजित की जाएगी। भारतीय सेना में सिपाही भर्ती की तैयारी में लगे पश्चिम यूपी के जिला सेना भर्ती कार्यालय, मेरठ द्वारा सहारनपुर, बुलंदशहर, गौतमबुद्ध नगर, बागपत, गाजियाबाद, मेरठ, शामली, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, अमरोहा, रामपुर, मुरादाबाद तथा हापुड़ शहरों के अभ्यर्थियों के लिए सेना भर्ती रैली के आयोजन के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। भर्ती रैली 2021 में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को भारतीय सेना के तय भर्ती वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर पंजीकरण करना होगा।

महत्वपूर्ण तिथियां:  भर्ती के लिए पंजीकरण आरम्भ होने की दिनांक: 13 मार्च 2021 भर्ती के लिए पंजीकरण खत्म होने की दिनांक: 26 अप्रैल 2021 प्रवेश पत्र जारी होने की दिनांक: 27 अप्रैल 2021

चयन प्रक्रिया: अभ्यर्थियों का चयन भर्ती रैली और उसके पश्चात् फिजिकल एलिजिबिलिटी टेस्ट (टीईटी) के तौर पर होगी। अभ्यर्थियों को उनके एडमिट कार्ड उनके ईमेल आईडी पर भेजे जाएंगे। अभ्यर्थियों को आवंटित दिनांक तथा वक़्त पर रैली के लिए उपस्थित होना होगा।

रजिस्ट्रेशन के लिए यहां क्लिक करें: https://www.joinindianarmy.nic.in/BRAVOUserLogin.htm

सब इंस्पेक्टर, प्लाटून कमांडर और फायर ऑफिसर के पदों पर यहां हो रही है भर्तियां, जानिए पूरा विवरण

उत्तर प्रदेश में शिक्षकों के पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

राहुल गाँधी ने लगाया केंद्र पर आरोप, बोले- 'असली डिग्री वाले युवाओं को दंडित कर रही'

Related News